ग्वालियरमध्य प्रदेश

SP के लंग्स में इंफेक्शन:7 दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित, सीटी स्कैन कराया तो फेफड़ों में हल्का संक्रमण निकला

अपनी टीम के सदस्यों के साथ काम करते समय संक्रमण की चपेट में आए थे SP

ग्वालियर, यशभारत।  कोरोना वायरस की चपेट में आए ग्वालियर SP अमित सांघी को सोमवार को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनके लंग्स में मामूली इंफेक्शन है। इसलिए एहतिहात के तौर पर उनको अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। सात दिन पहले वह अपनी टीम के साथ काम करते-करते कोरोना पॉजिटिव हुए थे। यहां बता दें कि वह वैक्सीन के दोनों डोज भी ले चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वायरस ने उन पर असर किया है। फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

ग्वालियर में कोविड से आम लोगों को जागरूक करने से लेकर ऑक्सीजन की कमी और उसके बाद बनने वाली लॉ इन ऑर्डर के हालात में सफलता पूर्वक पुलिस की भूमिका निभाने वाले ग्वालियर के SP अमित सांघी सात दिन पहले 3 मई को कोविड पॉजिटिव हो गए थे। उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था। पर सोमवार को अचानक उनको सांस लेने में तकलीफ हुई तो चेस्ट स्कैन कराया था। उनके लंग्स में मामूली संक्रमण निकला है। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर SP ग्वालियर को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है।

ऐसे निकले थे पॉजिटिव

2 मई को SP अमित सांघी हजीरा इलाके में पहुंचे थे। जब वह पैदल चलकर इलाके के हालात का जायजा ले रहे थे तभी उनको हल्की थकान महसूस हुई थी। इस लक्षण को उन्होंने हल्के में नहीं लिया और तत्काल अपना चैकअप कराया। साथ ही कोरोना जांच कराई। 3 मई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तभी से वह होम आइसोलेशन में हैं। इस समय जिले के SP का चार्ज IPS हितिका वासल पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button