जबलपुरमध्य प्रदेश

मप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में बीएएमएस के छात्रों के भविष्य से हो रहा खिलवाड़-समय पर न तो हो रहीं परीक्षाएं और न ही समय पर घोषित हो रहा रिजल्ट

पीड़ित छात्र-छात्राएं विवि प्रबंधन को कोसते नजर आ रहे

जबलपुर,यशभारत। मप्र आयुर्विज्ञान विवि में बीएएमएस के छात्र इन दिनों विवि प्रबंधन को कोसते नजर आ रहे हैं। जहां एक ओर देश सहित प्रदेश की अन्य यूनिवर्सिर्टी के बीएएमएस के छात्र अपना फाइनल ईयर और इंटरशिप कम्प्लीट करने वाले हैं तो वहीं मप्र आयुर्विज्ञान विवि में थर्डएवं ईयर फाइनल का इस माह रिजल्ट आने कीकोई उम्मीद की किरण नज़र नहीं आ रही है। नर्सिंग छात्र संगठन भारत के जिलाध्यक्ष उपेंद्र गुर्जर ने बताया कि विवि में छात्र-छात्राओं की समय पर न तो परीक्षाएं हो रहीं हैं और न ही उनका रिजल्ट समय पर घोषित हो रहा है जिससे यहंा अध्ययनरत सभी छात्र-छात्राओं का भविष्य संकट में पड़ गया है। लेकिन जिम्मेदार मप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय अभी भी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

एआईपीजी एंट्रेंस में बैठने से वंचित होने का खतरा
नर्सिंग छात्र संगठन के उपेंद्र गुजर्र के अनुसार विवि के लापरवाही रवैये के कारण कई बीएएमएस के छात्र एआईपीजी एंट्रेंस से वंचित हो गए हैं और मई माह तक अगर रिजल्ट नहीं आया तो वे 2024 की एआईपीजी एंट्रेंस में बैठने से भी वंचित हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button