जबलपुरमध्य प्रदेश

operation screws, : टेलीग्राम से एक्सचेंज एप की आईडी 50 हजार में खरीदकर खिलवा रहे थे सट्टा, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, 2 मोबाइल जब्त

also reed…JABALPUR CBI- जबलपुर में नर्सिंग कॉलेजों में सीबीआई की दबिश: हाईकोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

जबलपुर, यशभारत। ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे का कारोबार दिनों दिन फलफूल रहा है। जिसकी बानगी उस वक्त देखने मिली जब हनुमानताल पुलिस ने दो आरोपियेां को क्रिकेट का सट्टा खिलवाते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने टेलग्राम से सट्टे की आईडी पचास हजार रुपये में खरीदी थी। जिसके बाद अब पुलिस आईडी क्रियेटर गिरोह की धड़पकड़ में जुटी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी द्वारा आईपीएल क्रिकेट मैच में पतासाजी कर सटोरियों को दबोचने आदेश किया गया था। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई। नगर पुलिस अधीक्षक गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि सूचना मिली कि पान की दुकान के सामने 2 मोबाईल लिये खड़ा युवक, आईपीएल का सट्टा खिला रहा है।
जिसके बाद मुस्तैद टीम ने घेराबंदी कर दबिश देते हुये अंकित साहू 27 वर्ष निवासी खाई मोहल्ला हनुमानताल को दबोच लिया। जिसकी तलाशी लेते हुए जब मोबाईल चैक किया गया तो गोल्डन एक्सचेंच एप में ऑनलाईन क्रिकेट के सट्टे का लेनदेन पाया गया। सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अंकित राय से ऑन लाईन 40 हजार रूपये में आई.डी. ली थी।
ऐसे खिलाता था ऑनलाइन सट्टा
अंकित राय 28 वर्ष निवासी खाई मोहल्ला को पुलिस ने तलाश कर अभिरक्षा में लेते हुये कब्जे में लिये हुये मोबाईल को चैक किया गया तो गोल्डन एक्सचेंच एप के माध्यम से क्रिकेट का सट्टा खेलना और भाव देकर ग्राहकों को ऑन लाईन क्रिकेट का सट्टा खिलवाना पाया गया।

टेलीग्राम से 50 हजार रूपये में आईडी खरीदना
पुलिस ने जब आरोपी से आईडी से संबंधित पूछताछ कि तो उसने बताया कि टेलीग्राम से 50 हजार रूपये में आईडी खरीदी थी और पेमेंट ऑन लाईन फ ोन पे से की गई थी। पकड़े गए देानों आरेापियों से पूछताछ जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button