भोपालमध्य प्रदेश

MP के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा पॉजिटिव, Tweet कर दी जानकारी

भोपाल
मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट कर दी है. डाक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को अपने निवास पर ही आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि वे अपना ख्याल रखें, आप भी सुरक्षित रहें और घर में ही रहें.

मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बड़ी संख्या में लोग कोरोना वायरस का शिकार बन रहे हैं. वित्त मंत्री तथा रतलाम जिले के कोविड प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा को भी कोरोना वायरस ने शिकार बनाया है. उनका कोरोना टेस्ट पाजिटिव पाया गया है. इसकी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देकर पुष्टि की है. इसके साथ ही वे होम आइसोलेट हो गए हैं. जानकारी के अनुसार वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर बताया कि उनके सैंपल की शनिवार को रिपोर्ट पाजिटिव आई है. डाक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को अपने निवास पर ही आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि वे अपना ख्याल रखें, घरों में लेकर सुरक्षित रहें. मंत्री देवड़ा ने एक सप्ताह तक दूरभाष पर संपर्क नहीं होने की भी बात कही है.

गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले ही उन्हें रतलाम का प्रभारी बनाया गया है. बताया गया है कि चार दिन पहले ही उन्होंने रतलाम पहुंचकर अधिकारियों से मेडिकल कालेज की व्यवस्थाओं पर जानकारी ली थी. इसके बाद उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है. इधर मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेहद तेज हो गई है. मध्य पदेश के कई शहरों में कोरोना कफ्र्यू लगाया गया है. सरकार इसको बढ़ाने पर भी विचार कर रही है. कोरोना संक्रमितों से लेकर होनी वाली मौतों के आंकड़े चौंकाने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button