जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

Jabalpur News: खाई में गिरे ट्रक से लापता हुए व्यक्ति का सुराग नहीं, शव को रीवा ले गए परिजन

जबलपुर,यशभारत । बरगी थाना क्षेत्र में बंजारी घाटी के पास रविवार की सुबह साढ़े 4 बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर करीब सौ फीट गहरी खाई में गिर गया था। हादसे के दौरान ट्रक में 6 लोग सवार थे। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गयी थी वहीं 4 घायल हुए थे। वहीं एक व्यक्ति लापता हो गया था जिसका कोई सुराग नहीं लग सका है।

उधर मृतक की पहचान हाेने के बाद परिजन पीएम के बाद शव को रीवा ले गये हैं। ज्ञात हो कि ट्रक क्रमांक एमपी 17 एचएच 4240 का चालक ट्रक में हल्दी लोड कर नांदेड़ से असम के लिए रवाना हुआ था। ट्रक में कुल 6 लोग सवार थे। रविवार की सुबह ट्रक बंजारी घाटी की चढ़ाई चढ़ते समय अनियंत्रित होकर पलटा और करीब सौ फीट गहरी खाई में गिर गया था।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी उसकी पहचान प्रवीण शुक्ला के रूप में की गयी थी। वहीं मौके पर मिले 4 घायलों में शैलेंद्र सिंह, इंद्रपाल, रामकरण व रमेश यादव को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। घायलों के अनुसार हादसे के वक्त ट्रक में दीपक शुक्ला भी सवार था जिसका कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि संभवत: वह ट्रक चला रहा था और जैसे ही ट्रक पलटा वह कूदकर मौके से भाग निकला होगा।

ब्रेक फेल होने से हादसा

उधर खाई में गिरे ट्रक से हल्दी के बोरे खाली कराए जानेे के बाद क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकाला गया। पुलिस जाँच में इस बात की पुष्टि हुई है कि यह हादसा ट्रक का ब्रेक फेल होने के कारण हुआ था, लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि ट्रक काे कौन चला रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button