इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

MP में हनी ट्रैप का एक और मामला: युवती ने व्यापारी के अश्लील वीडियो बनाकर वसूले लाखों रुपए, दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हनीट्रैप का एक और मामला सामने आया है। यहां एक युवती व्यापारी को झांसे में फंसाकर लाखों रुपए की वसूली कर ली। सोने की चेन, 2 अंगूठी और 1 लाख रुपए नकद देने के बाद भी युवती जब रुपयों की डिमांड करती रही तो व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की।

पुलिस की मानें तो युवती ने पहले व्यापारी से ऑनलाइन दोस्ती की। फिर उसे अकेले मिलने के लिए बुलाया। यहां उसके कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाए और फिर कुछ साथियों की मदद से व्यापारी को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए की वसूली की।
ग्वालियर पुलिस ने हनी ट्रैप करने वाले गिरोह की महिला सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि 5 जून को उसके मोबाइल पर युवती का फोन आया था। पलक गुप्ता नाम की इस युवती ने पहले व्यापारी से फोन पर बातें करती रही। फिर व्हाट्सएप पर चैटिंग करने लगी। दोनों में बातचीत बेहतर होने लगी तो युवती ने व्यापारी को संतोष वाटिका में मिलने के लिए बोला। यहां शारीरिक संबंध बनाने का झांसा देकर उसके कपड़े उतरवाए।

संतोष वाटिका के पास युवती ने जहां व्यापारी को मिलने के लिए बुलाया था, वहां उसके अन्य साथी पहले से मौजूद थे। व्यापारी ने जैसे ही शारीरिक संबंध बनाने के लिए कपड़े उतारे उसके अन्य साथी अंदर पहुंच गए और व्यापारी का वीडियो बना लिया। गिरोह में इस दौरान 1 अन्य महिला और 3 पुरुष शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button