इंदौरग्वालियरजबलपुरदेशभोपालमध्य प्रदेशराज्य

एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या: पंखे से लटका मिला सड़ा-गला शव, काजोल के साथ ‘द ट्रायल’ में आई थीं नजर

 फिल्मी जगत से एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को एक्ट्रेस का शव उनके मुंबई स्थित घर में सड़ी-गली हालत में मिला है। पुलिस ने 6 जून को मुबंई के लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से एक्ट्रेस का शव बरामद किया जो पंखे से लटका मिला। कथित तौर पर अभिनेत्री ने पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मामले में फिलहाल पुलिस ने नूर की मौत को आत्महत्या करार दिया है, अभी आगे की जांच जारी है।

फ्लैट में मिला शव
नूर मालाबिका दास कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस थीं। वह एक्ट्रेस काजोल के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नजर आई थीं। मिड डे कि रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि घटना के बारे में तब पता चला जब पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की सूचना दी। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने ओशिवारा पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद दरवाजा तोड़ा गया और फ्लैट में अदंर घुसने पर पुलिस को नूर मालाबिका का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ मिला। मामले में पुलिस ने फ्लैट से दवाईयां, एक्ट्रेस की डायरी और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

परिवार से नहीं मिली जवाब
रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने एक्ट्रेस के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनके फैमिली से कोई बॉडी लेने नहीं आया। बॉडी का पोस्टमार्टम और पंचनामा करने के बाद मुंबई में लावारिस शवों के दाह संस्कार का काम संभालने वाले एनजीओ की मदद से रविवार को एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया गया।

एक अधिकारी ने कहा, “हमने उनके परिवार से बात की। वे दो हफ्ते पहले अपने पैतृक स्थान पर लौट गए थे। मामले की जांच चल रही है।” पुलिस ने बताया है कि एक्ट्रेस का परिवार पहले मुंबई में ही रहता थी, और वे पिछले महीने अपने पैतृक गाव लौटे हैं। एक्ट्रेस ने खुदकुशी क्यों की, फिलहाल इसका कारण सामने नहीं आया है।

फिल्मों-वेब सीरीज में आईं थीं नजर
नूर मालाबिका की उम्र 31 साल थी। वह असम की रहने वाली थीं। उन्होंने हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। वह ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’, ‘बैकरोड हसल’ समेत कई सीरीज में नजर आई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button