जबलपुरमध्य प्रदेश

सेलटैक्स ऑफिस के सामने नाले में घुसी 18 वर्षीय विक्षिप्त युवती : फायर ब्रिगेड और पुलिस ने सकुशल निकाला

WhatsApp Image 2021 10 11 at 4.50.01 PM

जबलपुर, यशभारत। ओमती के सेलटैक्स ऑफिस के सामने स्थिति नाले में आज एक 18 वर्षीय विक्षिप्त युवती उतर गयी। युवती की मां वहीं पर मजदूरी कर रही थी। जैसे ही लोगों ने यह नजारा देखा तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे ओमती अमले के पुलिस बल व फायर ब्रिगेड के अमले ने सीढिय़ां लगाकर बमुश्किल विक्षिप्त युवती को नाले से बाहर निकालकर, माँ के सुपुर्द कर दिया।

WhatsApp Image 2021 10 11 at 4.49.45 PM

पुलिस ने बताया कि आज जैसे ही सूचना मिली की नाले में विक्षिप्त युवती उतर कर फंस गयी है। जिस समय यह घटना हुई युवती की मां वहीं निर्माणाधीन दुकानों में मजदूरी कर रही थी। युवती के नाले में उतरने की बात जैसे ही मां को पता चली तो वह परेशान हो गयी। जिस पर लोगों ने उसे ढांढस बंधाते हुए पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर तुरंत फायर ब्रिगेड व पुलिस बल पहुंच गया। जिसके बाद नाले में उतरकर फायर कर्मियों ने युवती को नाले से बाहर निकालकर मां को सौंप दिया।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button