जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर के भेड़ाघाट में ‘चलो बस’ में तोड़फोड़: ड्रायवर सहित तीन यात्री घायल, आॅटो चालक की करतूत, दो दिन से कर रहा पत्थरबाजी

जबलपुर, यशभाारत। भेड़ाघाट के मीरगंज क्षेत्र में उस समय गहमा गहमी मच गई नगर निगम की ‘चलो बस’ में एक आॅटो चालक ने पत्थरबाजी कर दी। इस घटना में बस चालक सहित दो महिला यात्री घायल हुई। ड्रायवर ने गढ़ा थाना में पत्थरबाज युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

WhatsApp Image 2021 10 05 at 21.27.13
‘चलो बस’ के चालक गौर निवासी विपुल दुबे ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि भेड़ाघाट से लेकर रेलवे स्टेशन तक की रूट में चलने वाली बस जब मंगलवार की शाम 7.40 मीरगंज के पास पहुंची तो आॅटो चालक द्वारा पीछे से पत्थर फेंके गए इसके बाद ड्रायवर सीट के पास आकर उसने पत्थर बाजी की जिसमें दो महिला यात्री को चोट आई और उसे भी हाथ में चोट आई है। चालक ने बताया कि रविवार के दिन भी आॅटो चालक ने बस पर पत्थर फेंके थे लेकिन क्षेत्रीय लोगों की समझाइश के बाद उसे छोड़ दिया गया था।

WhatsApp Image 2021 10 05 at 21.27.14

 

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button