उत्तर प्रदेशराज्य

होटल के कमरे में मिला 55 वर्षीय रूसी इंजीनियर का शव

 आगरा 
उत्तर प्रदेश के आगरा में फतेहाबाद मार्ग स्थित एक होटल के कमरे के बाथरूम में सोमवार को 55 वर्षीय रूसी इंजीनियर का शव मिला। कमरे का दरवाजा नहीं खोलने पर बराबर वाले कमरे में रुके उनके दोस्त ने होटल स्टाफ को इसकी जानकारी दी थी। कर्मचारी ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो इंजीनियर का शव बाथरूम में मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। हादसे की जानकारी दूतावास को भी दी गई है।

सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि ओलेग फिलीपोव इंजीनियर थे। अपनी कंपनी के काम से आगरा आए थे। आगरा के एयरफोर्स परिसर में उन्हें काम था। वह विमान के रख रखाव का काम देखा करते थे। 2 अप्रैल को अपने दोस्त अलेक्सांद्र खरमत्सोव के साथ भारत आए थे। फिलिपोव और उनके मित्र अलग-अलग कमरे में ठहरे हुए थे। सुबह उनके दोस्त ने उन्हें फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा। दोस्त ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। यह देख दोस्त को चिंता हुई।

होटल कर्मचारियों को बताया कि दूसरी चाबी से कमरा खोला गया। फिलीपोव बाथरूम में पड़े मिले। उनके सिर और चेहरे पर चोट थी। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि अचानक चक्कर आने पर गिर पड़े होंगे। एसएसपी ने बताया कि मौत की सही वजह पोस्टमार्टम में पता चलेगी। प्रथम दृष्टया यह हादसा है। पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button