जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

सड़क हादसे में दो युवतियों की दर्दनाक मौत :  स्कूटी को ट्रक ने मारी टक्कर….क्षेत्र में हड़कंप

नरसिंहपुर /गोटेगांव l नरसिंहपुर जिले के करेली की तीन किशोरियाँ धीरेन्द्र शास्त्री की कथा में नवलगांव गईं थीं, और वहां से दादा महाराज होते हुए टोनघाट की और निकल गईं टोनघाट का रास्ता भूलने के बाद वह तीनों स्कूटी से वापस लौट रहीं थीं तभी बेलखेड़ी और सूरवारी के बीच में नहर से पास एक ट्रक से उनकी टक्कर हो गई, हादसे में 2 किशोरियों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार निकिता साहू पिता संतोष साहू (14) राजेंद्र वार्ड करेली, निकिता ठाकुर पिता बल्लू ठाकुर (14) निवासी करेली की मौके पर ही मौत हो गई है, इनके साथ सिमरम ठाकुर थीं जो गाड़ी चला रही थीं उसे मामूली चोट आई हैं।

यह तीनों किशोरियाँ शनिवार की शाम बागेश्वर महाराज की कथा में गई हुईं थी इस जिसके बाद दादा महाराज के दर्शन कर टोनघाट जा रहीं थीं और रास्ता भूल गईं फिर वापस लौटते समय किसी हाईवा जैसे भारी वाहन से टककर हो गई जिससे पीछे बैठी दोनों निकिता नाम की किशोरियाँ उचट गईं और हादसे में उनकी मौत हो गई। दोनों के शवों को रात में गोटेगाँव में सरकारी अस्पताल के मरच्युरी में रखवाया गया था जिसके बाद सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ठेमी थाना के एसआई सियाराम परिहार ने बताया की करेली निवासी सिमरन ठाकुर निकिता ठाकुर और निकिता साहू उर्फ़ डाली यह तीनों अपनी परिचित सहेली स्नेहा विश्वकर्मा और उसके पति दीपक विश्वकर्मा के साथ टोन घाट की ओर से लौट रहे थे, दीपक और स्नेह अपनी अलग मोटरसाइकिल से थे। डॉली निकिता और सिमरन उनकी एक्टिवा स्कूटी से थे इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक UP70ET1455 के चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाया और एक्टिवा में टक्कर मार दी, एक्टिवा सवार निकिता साहू (डाली) और निकिता ठाकुर की मौत हो गई वहीं सिमरन ठाकुर को मामूली चोटे आईं हैं। ट्रक को चालक साहूत पकड़ लिया गया है, मृत हुईं दो लड़कियों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button