खेल

संजू सैमसन बोले – चेन्नई से मिली हार के बावजूद खुश हैं

 
नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में वानखेड़े के मैदान पर लीग का 12वां मैच खेला गया, जहां पर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने टॉस हारने के बावजूद राजस्थान को 45 रनों से मात देने का काम किया और अंकतालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। इस सीजन पर वानखेड़े के मैदान पर टॉस जीतने वाली टीम का बोलबाला देखने को मिला है जिसमें टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करती हैं और दूसरी पारी में रनों का पीछा करते हुए आसानी से चेज करती हुई नजर आती हैं। सोमवार को खेले गये इस मैच में भी कप्तान संजू सैमसन ने कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद की थी, इसीलिये टॉस जीतते ही बिना देर लगाये गेंदबाजी का फैसला किया।
 
सीएसके की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 188 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया जो कि वानखेड़े के मैदान पर दूसरी पारी में आसानी से चेज होता देखा गया है। इसी सीजन दिल्ली की टीम ने सीएसके के खिलाफ यह कारनामा पहले ही मैच में कर के भी दिखाया था। जवाब में रनों का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पारी का अच्छा आगाज किया था और 11 ओवर्स की समाप्ति पर 2 विकेट खोकर 87 रन बना लिये थे। हालांकि यहां से अचानक ही मैच ने कांटा बदला और राजस्थान की टीम ने सीएसके के स्पिनर्स के सामने अगले 8 रन में अपने 5 विकेट खो दिये और पूरी तरह से मैच से बाहर हो गये।

मैच के बाद जब कप्तान संजू सैमसन से हार को लेकर कारण पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा,'मैंने सोचा था कि हमारे पास चेज करने के लिये एक अच्छा स्कोर है। हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और चेन्नई को उस स्कोर पर रोका जिसे हम हासिल कर सकते थे। लेकिन रनों का पीछा करते हुए हमने मिडिल ऑर्डर में कुछ ज्यादा विकेट खो दिये।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button