देशमध्य प्रदेशराज्य

शादी के 20 साल बाद प्रेमी के साथ एक लाख नगद और गहने लेकर फरार हुई महिला

छतरपुर
एमपी के छतरपुर जिले में एक अधेड़ उम्र की महिला अपने प्रेमी के साथ एक लाख नगद और 2 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गई है। महिला पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद परिवार के लोग भी हैरान हैं। पति ने थाने पहुंचकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पूरा मामला छतरपुर जिले के वंसिया थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले 40 वर्षीय शख्स ने अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर इस बात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी पत्नी गांव में ही रहने हरिचरण राजपूत(40)के साथ एक लाख नगद और दो लाख के जेवरात लेकर फरार हो गई है। महिला के बड़े-बड़े बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटी की शादी हो गई है और 23 साल का बेटा घर से फरार है।

फरियादी ने बताया कि उसकी पत्नी जिस व्यक्ति के साथ भागी है, वह भी पहले से शादीशुदा है। उसके भी बच्चे हैं। रामस्वरूप को उसके बेटे ने बताया कि उसकी मां जब घर से भागी तो उसने पिताजी के पैंट-शर्ट पहने और कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी।

पीड़ित पति को इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है कि जो पत्नी पिछले 20 सालों से उसके साथ रह रही थी, वह ऐसा सब कुछ कैसे कर सकती है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने कुशमा की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button