जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

लोकसभा चुनाव परिणाम: जबलपुर की जनता ने आशीष पर जताया विश्वास; 4 लाख 86 हजार 674 मतों से की रिकॉर्ड जीत हासिल

भाजपा के खेमे में खुशी का माहौल,  मतगणना स्थल में ही आशीष को मालाएं पहनाकर दी बधाइयां 

जबलपुर,यशभारत। जबलपुर संसदीय क्षेत्र से जनता से अपना भावी संासद आशीष दुबे को चुन लिया है। जिला निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर से भाजपा के आशीष दुबे ने 4 लाख 86 हजार 674 मतों से जीत हासिल कर ली है। जानकारी के अनुसार भाजपा के आशीष दुबे को कुल 7 लाख 90 हजार 133 मत, तो वहीं कांग्रेस के दिनेश यादव को 3 लाख 3459 मत मिले हैं। भाजपा की जीत पर पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल रहा। सभी आशीष दुबे को बधाईयां देते हुए जश्त मनाते देखे गए। वहीं मतगणना स्थल पर आशीष दुबे को सभी माला पहनाकर बधाईयां देते नजर आए।

 

सुबह 6 बजे खुल गया था स्ट्रांग रूम

पुलिस , जिला प्रशासन के अधिकारियों सहित राजनैतिक नेताओं , अभ्यर्थियों की उपस्थिति में मंगलवार सुबह करीब 6 बजे जवाहर लाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय का स्ट्रांग रूम खोला गया। सबसे पहले डाक मतपत्र गिने गए इसके बाद ईवीएम में कैद वोटों को गिनने का क्रम शुरू हुआ। जानकारी के अनुसार जबलपुर जिले के 2139 मतदान केंद्रों में डाले गए करीब 11 लाख 56 हजार वोटों की गिनती के लिए जेएनकेविवि में 138 टेबलें लगाईं गईं थीं। उधर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी दुरूस्त रही।

 

बिरसामुंडा चौक से शुरू हुआ विजयी जुलूस

भाजपा के प्रत्याशी आशीष दुबे का जबलपुर क्षेत्र से संासद बनने के बाद विजयी जुलूस बिरसामुंडा चौक हनुमान मंदिर से शुरू हुआ। बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थकों और भाजपा के नेता-कार्यकर्ताओं के समूह के साथ भव्य जुलूस गोहलपुर , दमोहनाका, मिलौन्ीगंज, बड़ा फुहारा, अंधेरदेव, करमचंद चौक, मालवीय चौक होते हुए रानीताल स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचा। जहां पर आशीष दुबे का भव्य स्वागत किया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button