बिहारराज्य

लुटेरों से भिड़ गई, पिस्टल छीन ली, उल्टे पांव भागे बदमाश 

मुजफ्फरपुर                                                                                                                                                                                                                                                                     
बिहार के मुजफ्फर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला पुल पर शनिवार सुबह बाइक सवार दो लुटेरों ने मोटर पार्ट्स कारोबारी और उनकी पत्नी से पिस्टल के बल पर चेन छीनने का प्रयास किया। इस दौरान लुटेरों से उनकी पत्नी भिड़ गई और उनकी पिस्टल छीन ली। इस बीच कारोबारी से जमकर हाथापाई और उठा पटक भी हुई। इसके बाद दोनों लुटेरे पिस्टल छोड़कर हरिसभा चौक की ओर भाग निकले। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। काजी मोहम्मदपुर थाना के दारोगा शम्भू नाथ झा मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोडेड पिस्टल को जब्त कर लिया। मामले में इमलीचट्टी के मोटर पार्ट्स कारोबारी अभिषेक कुमार ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। 

पत्नी को सिखला रहें थे स्कूटी चलना 
थाने को दिए आवेदन में अभिषेक ने बताया कि सुबह में वे अपनी पत्नी रानुशंकर को स्कूटी सिखाने गए थे। वे पीछे बैठे हुए थे और उनकी पत्नी स्कूटी चला रही थी। इसी बीच अघोरिया बाजार की तरफ से काले रंग की हाई स्पीड बाइक से दो बदमाश आये। ओवरटेक कर जबरन स्कूटी रुकवायी। इसके बाद एक अपराधी ने उतरकर उनके सिर में पिस्टल सटा दी। गाली देते हुए स्कूटी से उतरने को कहा। इसपर कारोबारी की पत्नी स्कूटी से कूदकर लुटेरे को पीटने लगी। यह देखकर अभिषेक ने लुटेरे की पिस्टक पकड़ ली। इसके बाद दोनों मिलकर उसकी पिटाई करने लगे। यह देख दूसरे लुटेरे ने उसे भागने को कहा। 

25 से 30 वर्ष के थे बाइक सवार बदमाश 
अभिषेक ने बताया कि पकड़े जाने के डर से वह अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर भाग निकला। पीड़ित ने बताया कि दोनों की उम्र 25-30 वर्ष के बीच होगी। दोनों ने मास्क पहन रखा था। वे इतना घबरा गए थे कि चेहरा स्पष्ट तरीके से नहीं देख सके। 

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस 
काजी मोहम्मदपुर थाने के थानाध्यक्ष मोहम्मद शुजाउद्दीन ने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। 

पति के सिर पर पिस्टल तानते ही रानू ने चला दी हाथ 
रानुशंकर ने कहा कि पति के सिर पर बदमाशों ने पिस्टल तान दी। अचानक मैंने उन पर हाथ चला दिया। इससे उनकी पिस्टल जमीन पर गिर गई। मौके मिलते ही पति ने भी उनका विरोध किया। खुद को घिरता देख आननफानन में बदमाश पिस्टल छोड़कर ही भाग गये। उनके जाने के बाद चैन की सांस ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button