बिहारराज्य

लालू को लेकर हीनभावना के शिकार हैं सुशील मोदी: शिवानंद तिवारी

पटना 
राजद ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत पर दी गई प्रतिक्रिया को लेकर उन पर तीखा हमला बोला है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया है कि सुशील मोदी इतने गिर सकते हैं, इसकी कल्पना मुझे नहीं थी। लालू यादव की जमानत पर उनकी जो प्रतिक्रिया आई है, वह कतई उचित नहीं है। कहा कि सुशील मोदी को राज्यसभा जाने के बाद यह भ्रम हो गया कि निर्मला सीतारमण को हटाकर प्रधानमंत्री मोदी उन्हें वित्तमंत्री बना देंगे। कहा कि इंतजार बर्दाश्त नहीं हो रहा है सो पीएम को खुश करने को लालू प्रसाद के खिलाफ ऐसा बयान दिया है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि मैंने देखा है कि सुशील मोदी छात्र राजनीति के जमाने से ही लालू यादव को लेकर हीन भावना के शिकार हैं। सुशील मोदी वो राजनैतिक टिटहरी हैं जो लालू यादव को राजनीति करने से रोकने का सपना पाले हैं। 

न्यायिक व्यवस्था से खुद को ऊपर मानते हैं मोदी 
राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री को राजनीति का विलेन बताया है। उन्होंने कहा कि लालूजी की जमानत पर सुशील मोदी जी की प्रतिक्रिया देखकर लगता है कि वे देश की न्यायिक व्यवस्था से खुद को ऊपर मानते हैं। कहा कि जितनी ऊर्जा उन्होंने लालू परिवार पर लगाई है, उसकी आधी भी बिहार में लगाते तो आज कोरोना से इतने बुरे हालात ना होते। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button