मध्य प्रदेशराज्य

रीवा में SP के सामने कॉन्स्टेबल ने किसान को मारी लात, दूसरे ने निकाली हवा

कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपट रही पुलिस

रीवा
ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। वहां सख्ती बरतने के लिए पुलिस अधिकारी मैदान में उतर गए हैं। रीवा एसपी अपनी टीम के साथ लगातार उन इलाकों का दौरा कर रहे हैं। इस बीच खेत से सब्जी तोड़कर ला रहे एक किसान को पुलिस ने रोक लिया। एसपी के सामने ही गाड़ी रोक कॉन्स्टेबल ने किसान को लात मारी और बाइक से उसकी सब्जी गिरा दी।

वहीं, दूसरे कॉन्स्टेबल ने किसान के बाइक से हवा निकाल दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल है, जिससे किसानों में काफी आक्रोश है। ये किसान सड़क किनारे खेतों में खेती करते हैं। लॉकडाउन की वजह से इनके सामने समस्या है कि सब्जियों के बेचे कहां। ऐसे में ये लोग चोरी-छिप सड़क किनारे या बाजारों में सब्जी बेच आते हैं। किसानों का आरोप है कि पुलिस हमें पकड़कर पीटती है।

दरअसल, रीवा एसपी राकेश सिंह भ्रमण पर निकले थे, तभी एक किसान मोटरसाइकल से सब्जी लेकर बेचने की फिराक में जा रहा था। एसपी की गाड़ी रुकी और एक पुलिस कांस्टेबल उतरा और सब्जी विक्रेता की बाइक रोककर हवा निकाल दी। दूसरे ने आकर सब्जी के बोरे पर लात मार दी। उसके बाद पूरी सब्जी गिर गई है।

यह घटना उस समय घटी है, जह चोरहटा थाना की गाड़ी एसपी के साथ चल रही थीं क्योंकि ये एरिया चोरहटा थाना क्षेत्र का है। पुलिस की इस हरकत से किसान आक्रोशित हैं। यह सिलसिला यहीं नहीं रुका भ्रमण के दौरान सब्जी उत्पादक खेतों में पहुंचकर सब्जी खरीद रहे लोगों को दौड़ाया और सब्जी बिक्री कर रहे लोगों को पीटने के आरोप भी लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button