जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

मेडिकल में मरीज ने चाकू से गला काटा, मौत : वार्ड नम्बर 3 का पूरा कमरा खून से भर गया, मरीज की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

जबलपुर, यशभारत। नेताजी सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज के वार्ड नम्बर 3 में उस समय भगदड़ मच गई जब एक 30 वर्षीय मरीज ने चाकू से खुद का गला काट दिया, मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद वार्ड में चीख-पुकार शुरू हो गई पूरा वार्ड खून से भर गया। पुलिस ने जानकारी लगने पर मेडिकल पहुंचकर मामले को जांच में लिया। इधर कोरोना सस्पेक्डट के रूप में भर्ती हुए मरीज की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

गढ़ा थाना प्रभाारी राकेश तिवारी ने बताया कि मेडिकल के वार्ड क्रमांक-3 में पाटन निवासी गणेश पिता देवी सिंह को 14 भर्ती को कोरोना सस्पेक्डट होने पर भर्ती कराया गया था। मरीज ने बीती शाम फल वाले चाकू से खुद का गला काटकर आत्महत्या कर ली। वार्ड के अन्य मरीजों से पूछताछ की गई तो सभी का यही कहना था कि गणेश पूरी तरह से ठीक था परंतु अचानक से उसने यह कदम क्यों उठाया किसी के पल्ले नहीं पड़ा।

खेती किसानी करता था मरीज, रिपोर्ट आई निगेटिव
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मरीज शादी शुदा है जिसके दो बच्चे है। खेती किसानी करके गुजरबसर करने वाले मरीज की 13 तारीख को घर में तबीयत खराब हुुई थी जिसके बाद उसे 14 को मेडिकल में भर्ती कराया गया था। 15 तारीख को मरीज को कोरोना टेस्ट हुआ आज उसकी कोरोना रिपोर्ट आई तो वह निगेटिव थी।

बड़े पापा-पिता जी बहुत तकलीफ हो रही यहां पर
मृतक के बड़े पिता मदन सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया है कि मरीज मेडिकल के डॉक्टरों की कार्यप्रणाली से परेशान था। उससे जब भी फोन पर बात होती तो वह यही कहता था कि बडेÞ पापा- पिता जी यहां बहुत तकलीफ हो रही हैं। यहां के डॉक्टर ठीक तरह से इलाज नहीं कर रहे हैं। मृतक के परिजनों ने आत्महत्या मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस को शिकायत सौंपी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button