बिहारराज्य

मुजफ्फरपुर में मोबाइल दुकानदार की चाकू गोदकर हत्या, खेत में फेंकी लाश

मुजफ्फरपुर 
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के नरकटिया चौक निवासी मोबाइल दुकानदार धीरज कुमार (20) की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। उसके शव को बलुआहां ढाला के पास एक गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। सोमवार को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद किया।  

नरकटिया निवासी शिव दयाल सहनी का पुत्र धीरज रविवार को लगभग आठ बजे रात में अपने घर से किसी मित्र के  बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। धीरज देर रात घर नहीं लौटा तो घर वाले उसकी खोजबीन करना शुरू किए। काफी खोजबीन के बाद भी जब धीरज का कोई अता-पता नहीं चला तो सोमवार सुबह परिजनों ने हथौड़ी थाना में आकर इसकी सूचना दी। इसके कुछ देर बाद पुलिस को किसी ने सूचना दी कि गेहूं के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव फेंका गया है। 

सूचना प्राप्त होते ही हथौड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। तब तक धीरज के गांव नरकटिया में भी शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। सैकड़ों की संख्या में नरकटिया से भी लोग शव के पास पहुंच गए। नरकटिया के लोगों ने ही शव की पहचान शिव दयाल सहनी के पुत्र धीरज के रूप में की। धीरज के सीना, पैर, पीट आदि पर चाकू के वार के कई निशान थे। हथौड़ी थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को बरामद कर एसकेएमसीएच भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button