इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

बड़ा हादसा:लोडिंग ऑटो को टक्कर मार कर तेज रफ्तार डंपर घर में घुसा; दो की मौत, दो की हालत नाजुक

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार

जबलपुर, यशभारत।  भोपाल में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। रेत रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद एक घर में घुस गया। लोडिंग में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डंपर को घर से निकालने का प्रयास किया जा रहा था।

TI हनुमानगंज महेंद्र सिंह के अनुसार छोला रोड में सुबह बीच गणेश मंदिर की ओर से नादरा बस स्टैंड की ओर जा रहे सब्जी के लोडिंग आपे वाहन (MP 04LD-0426) को डंपर (MP 04HE 4279) ने टक्कर मारते हुए एक घर में घुस गया।

हादसे में लोडिंग आपे में सवार ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल पुलिस ने लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुकानों और घर में घुसा डंपर

डंपर में रेत भरी हुई थी। डंपर की रफ्तार इतनी अधिक थी कि घटना के बाद वह दुकानों और घर में घुस गया। लोडिंग आपे को टक्कर मारते के बाद वह हाथ ठेलों और सड़क किनारे बनी अस्थायी दुकानों को तोड़ते हए एक मकान की दीवार तोड़ते हुए घुस गया। गनीमत रही कि उस दौरान अंदर कोई नहीं था।

मृतक

  • प्रदर्शनी नगर टीटी नगर निवासी 32 साल के राहुल नागर पिता गोपाल दास नागर
  • राहुल नगर थाना कमला नगर निवासी 20 साल का आनंद बनकर पिता रतन बनकर

घायल

  • प्रदर्शनी नगर टीटी नगर 19 साल का अमन जेट पिताराम कुमार
  • प्रदर्शनी नगर टीटी नगर 23 साल का सनी साहू पिता महादेव साहू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button