जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

ब्रेकिंग : सतना रेलवे परिसर में सिर कुचलकर निगरानी बदमाश की हत्या : आरोपी गिरफ्तार

सतना। रेलवे स्टेशन में माल गोदाम के पास 2 बदमाशों ने पत्थर से सिर कुचलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया, जिससे शहर में सनसनी फैल गई है। मृतक कुछ दिन पहले ही हत्या के प्रकरण में छूटकर जेल से बाहर आया था।

 

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को लगभग साढ़े 7 बजे आदतन बदमाश सोनू उर्फ नारायण पुत्र बृजवासी शुक्ला 36 वर्ष, निवासी सीधी, नशे में धुत होकर माल गोदाम के सामने स्थित फुट ओवरब्रिज के नीचे सो रहा था, तभी आरोपी राहुल और राजा ने पेवर्स ब्लाक से हमला कर दिया।

 

दोनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ प्रहार किए, जिससे युवक का जबड़ा टूट गया और सिर फट गया। इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। तब दोनों आरोपी रेलवे परिसर से भाग निकले, मगर उनकी करतूत भिक्षा मांगने वाली एक महिला की नजर में आ गई, जिसने तुरंत जीआरपी को खबर दी तो पुलिसकर्मी फौरन हरकत में आ गए। जगह-जगह तलाश करने के पश्चात आरोपियों को रेलवे यार्ड से दबोच लिया गया। वहीं मृतक का शव कब्जे में लेते हुए जिला चिकित्सालय की मरचुरी भेज दिया गया। साक्ष्य संकलन के लिए जिला पुलिस के वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह और फॉरेंसिक शाखा के आरक्षक मुकेश यादव को भी मौके पर बुलाया गया था।

 

जीआरपी के मुताबिक सोनू उर्फ नारायण शुक्ला के खिलाफ जीआरपी में कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। वर्ष • 2014 में बदमाश ने दामोदर • चौधरी नामक एक बुजुर्ग रिक्शा चालक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दिया था, जिसमें उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। लंबे समय तक सलाखों के पीछे रहने के बाद आरोपी कुछ समय पूर्व जमानत पर बाहर आया था, मगर हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

5/5 - (2 votes)

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button