जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

ब्रेकिंग : फरियादी कोटवार ही निकला दोहरे हत्याकांड का आरोपी

जनमखारी ग्राम के घर पर मिले थे 2 नातिन और नानी का शव

सिवनी यश भारतl सिवनी जिले के बरघाट थाना अंतर्गत जनमखारी ग्राम में 2 महिलाओं का शव मिला था। जिसके बाद पुलिस जांच कर रही थी। जांच में हत्या करने वाले ग्राम कोटवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की ग्राम कोटवार पवन कुमार पिता जागेश्वर वासनिक उम्र 34 वर्ष निवासी जनमखारी बरघाट ने 5 मई को थाना बरघाट में सूचना दी थी कि ग्राम जनमखारी में पड़ोसी शांताबाई रहांगडाले एवं करिश्मा कटरे की किसी ने सिर में मार कर हत्या कर दी है। तथा मृतिका के घर में आग लगा दिया है। सूचना पर थाना बरघाट की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की कर दी थी।

 

और वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी थी। साथ ही सूचनाकर्ता पवन कुमार की रिपोर्ट मौके पर अप.क 236/24 धारा 302,201,436 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया था। पुलिस ने बताया की एसपी राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए थे। और बारीकी से जांच करने की बात कही थी। तथा फोरेंसिक टीम व डॉग स्कावड़ को घटना स्थल पर भेजकर घटना स्थल का निरीक्षण करने व साक्ष्य एकत्रित करने के निर्देश दिये गये थे। साथ ही जिले की सायबर सेल को घटना स्थल से डेटा एकत्रित कर उनका विश्लेष्ण करने कहा गया था। कुछ संदेहियों को चिन्हित किया गया जिन्हें हिरासत में लेकर से पूछताछ की गई।

 

बरघाट पुलिस ने बताया की घटना के दिन से ही ग्राम कोटवार पवन वासनिक पिता जागेश्वर वासनिक उमस 34 साल का व्यवहार असामान्य प्रतीत हो रहा था। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या करना स्वीकार किया। और बताया कि पूर्व में घटना के 10 से 15 दिन पहले मृतिका के परिवार के साथ विवाद हुआ था।जिसके चलते 4-5 मई को रात्रि में मृतिका के घर में घुसकर मृतिका करिश्मा कटरे के मुंह को एक हाथ से दबाकर गलत काम किया। तथा मृतिका शांताबाई के उठ जाने पर लकड़ी से सिर में मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।

 

इस कार्यवाही में एसडीओपी ललित गठरे,बरघाट थाना प्रभारी मोहनीश सिंह बैस, ओमेश्वर ठाकरे साइबर सेल प्रभारी,आशीष खोबरागड़े थाना प्रभारी अरी, सतेन्द्र उपाध्याय, टी.एस. सैयाम, नीलू उड़के, एफ.एस. एल उइके, एसएसपी राजेंद्र ठाकुर, एसएसपी सुबोध मालवीय, एसएसपी जयकुमार चौहान, एसएसपी बलिराम खरे, प्रधान आरक्षक रोशनलाल ठाकरे, बालचंद घोरमारे, 486 जिनेन्द्र ठाकुर, लालता पाटले, संजय यादव, सुखराम, रविकान्त ठाकुर,नेपेन्द्र,राजेन्द्र कटरे, उपेन्द्र नागभिरे, तरूण टेंभरे,आरक्षक मजहर,मुकेश, सुखदेव, कपिल, रजनीकांत, केशरीनंदन, आशीष, देवीसिंह वरकड़े, मंजू मसूरकर, देवेन्द्र जयसवाल,अजय बघेल के नाम शामिल हैं।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button