देश

बीच सड़क पुलिस वालों से भिड़ी महिला,  ‘न मास्क पहनूंगी न चालान भरूंगी, यहीं करूंगी पति को किस…’

नई दिल्ली
कोरोना की दूसरी लहर के परिणाम और भी भयानक होते जा रहे हैं। लगातार लोगों की जान जा रही है तो कहीं अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन को लेकर हाय तौबा मची है। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना के कोरोना नियम का पालन न करने पर अड़े हैं। दरअसल ऐसा ही कुछ दिल्ली में देखने को मिला जहां एक महिला ने कोरोना का नियम भी तोड़ा और जुर्माना न भरने के लिए बीच सड़क पर पुलिस वालों से भिड़ गई। 

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में महिला अपने पति के साथ बिना मास्क और कर्फ्यू पास के दरियागंज इलाके में घूम रही थी। पुलिस वाले रोकते हैं तो वह बहुत ही अभद्र बरताव करती है। वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला कह रही है- तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो। महिला पुलिस आस पास न होने के चलते पुलिस थोड़ी असहाय दिखाई पड़ती है। हालांकि बाद महिला की बदतमीजी को देखते हुए महिला पुलिस को बुलाया जाता है। फिलहाल दोनों पति पत्नि को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 
वीडियो सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोग महिला को जमकर भला बुरा कह रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि ऐसे लोगों के कारण ही कोरोना इतना अधिक फैल रहा है।  वीडियो पर एक यूजर ने लिखा – ऐसी देवी जी को देश के कानून से सुरक्षा प्राप्त है। इसलिए ही ये कानून और वर्दी पहने कानून के रक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार कर रही है। महिला आयोग आप कहते है महिला अबला है, देख कर तो लगता है हमारा कानून अबला है इन महिलाओ के आगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसे ही लोगो को छिछोरा बोला जाता है, सभ्य समाज को इनकी कोई जरुरत नहीं है, जिसकी अपनी कोई औकात नहीं होती वही दुसरो की औकात की बात करते है, कम से कम 3 महीने के लिए दोनों को अंदर करो। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button