जबलपुरमध्य प्रदेश

बस की टक्कर से यात्री की मौत:रोड पार करते समय तेज रफ्तार बस ने कुचला

माढ़ोताल क्षेत्र के सूरतलाई की घटना

जबलपुर।  माढ़ोताल क्षेत्र के सूरतलाई में तेज रफ्तार बस ने दूसरे बस यात्री को कुचल दिया। दरअसल, यात्री अपनी बस से उतर कर सड़क पार कर लघुशंका के लिए गया था। लौटते समय दूसरी बस ने उसे टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर भाग निकला। पुलिस ने बस जब्त कर ली है।

गायत्री नगर अधारताल निवासी संजय झारिया ने माढ़ोताल थाने पहुंच कर सूचना दी,उसके चाचा कटियाघाट कटंगी निवासी प्रदीप कुमार झारिया (48) कटंगी से बस में बैठकर जबलपुर आ रहे थे। सुबह 10.30 बजे सूरतलाई के पास बस रुकने पर वह लघुशंका के लिए चले गए। लौटते समय रोड पार कर रहे थे, तभी कटंगी की ओर से तेज रफ्तार में आई बस एमपी 41 पी 7111 के ड्राइवर ने टक्कर मार दी। हादसे में प्रदीप कुमार झारिया गिर गए। इसके बाद बस का पहिया कमर को कुचलते हुए निकल गया। प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस छोड़कर ड्राइवर भाग निकला। सूचना पर पहुंची माढ़ोताल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए बस को जब्त कर लिया है।

कार की टक्कर से स्कूटी सवार घायल
उधर, मदनमहल क्षेत्र के शास्त्री ब्रिज के पास कार एमपी 20 सीके 2956 ने स्कूटी सवार अभिषेक यदुवंशी को टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक अर्पित विहार फेस-2 गुप्तेश्वर निवासी अभिषेक यदुवंशी घर से करमचंद चौक मौसी का टिफिन पहुंचाने निकला था। शास्त्री ब्रिज पर दोपहर करीब डेढ़ बजे कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उसके पैर, आंख के पास चोट आई है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button