जबलपुरमध्य प्रदेश

बरेला में महिला की हत्या: 5 साल पुराने विवाद पर मां-बाप से मिलने आई बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला

चंद घंटों में बरेला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

जबलपुर,यशभारत। बरेला शारदा मंदिर में डंडे से पीटकर महिला की हत्या कर दी गई। महिला अपने ससुराल से मां-बाप से मिलने पहुंची थी। 5 साल पुरानी रंजिश पर क्षेत्र के ही एक युवक ने उसे रास्ते में रोककर पहले तो गाली-गलौज की इसके बाद डंडे से उस पर इतने वार किए कि जब तक उसकी जान नहीं चली गई। पुलिस ने वारदात के चंद घंटे बाद ही आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

थाना बरेला में शाम शारदा मंदिर के पास कंचनपुर रिछाई में महिला की हत्या होने की सूचना पर थाना प्रभारी बरेला सुशील चौहान , कार्यवाहक निरीक्षक रामेश्वर उईके तत्काल हमराह स्टाफ को लेकर पहुंचे। लोगों की भीड लगी थी, एक महिला जिसकी गर्दन, पीठ, हाथ पैर में धारदार हथियार के घाव थे, पास की एक बांस का टूटा डंण्डा एवं रक्तरंजित कुल्हाड़ी पडी थी।
पुलिस को सूरज उरेती उम्र 50 वर्ष निवासी कंचनपुर शारदा नगर रिछाई बरेला ने बताया कि उसकी छोटी बेटी पार्वती बाई ने बमबमपुरा बरेला निवासी मुकेश पटेल से प्रेम विवाह किया था। मुकेश पटेल का एक्सीडेंट में देहांत हो गया है, बेटी पार्वती बाई उम्र 30 वर्ष आज हम लोगों से मिलने रिछाई आयी थी ओैर मोहल्ले मे कोई काम से गयी थी, वह घर पर ही था कि शाम 5 बजे उसका नाति रोहित परस्ते दौडकर घर आया और बताया कि नानाजी मौसी पार्वती को भैयालाल गौड़ अपने घर के पास आंगनवाडी केन्द्र के सामने मार रहा है। वह तुरंत दौडकर पहुंचा तो देखा कि भैयालाल उसकी बेटी पार्वती बाई के साथ गालीगलौज कर बांस के डंडे एवं कुल्हाडी से मार रहा था, वह चिल्लाया तो भैयालाल गौड़ कुल्हाडी को वहीं फेंक कर भाग गया, बेटी के पास जाकर देखा तो बेटी के गर्दन, सीने, पीठ, हाथ, पैर में चोटें थी, खून बह रहा था, कुछ ही देर में मारपीट में आयी चोटों के कारण अत्याधिक खून निकलने से बेटी की मृत्यु हो गयी। भेैयालाल से 5 वर्ष से पुरानी लडाई को लेकर विवाद है, उसी विवाद को लेकर आज भैयालाल गौड़ ने उसकी बेटी की बांस के डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी है।
घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मौके से घटना मे प्रयुक्त कुल्हाड़ी एवं टूटा हुआ बांस जप्त करते हुये सूरज उरेती उम्र 50 वर्ष निवासी कंचनपुर शारदा नगर रिछाई बरेला की रिपोर्ट पर भगवानदास गौड़ के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया और उसे चंद घंटों में गिरफ्तार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button