जबलपुरमध्य प्रदेश

बरेला पिपारिया घाट में महिला की हत्या: 65 साल के पति ने गुस्से में मुंह-सीने पर मारी लाठियां, मौके पर चली गई जान

घटना को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश में था आरोपी, पकड़ा गया

जबलपुर,यशभारत। बरेला गौर चौकी के पिपारिया घाट में आज सुबह-सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव में रहने वाली 55 वर्षीय महिला की लाश घर की परछी में पड़ी मिली। देखते ही देखते लोगों को हुजूम लग गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग को जांच में लिया और आरोपी को घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

गौर चौकी प्रभारी नितिन पांडे ने बताया कि गौर चौकी थाना प्रभारी नितिन पांडे ने जानकारी देते हुए बतााया कि पिपारिया घाट के कोटवार ने सूचना दी कि गांव में एक महिला की हत्या हो गई है। मौके पर जाकर देखा तो मजदूरी करने वाले खजांची बर्मन उम्र 65 वर्ष की पत्नी शांति बाई बर्मन अपने घर में मृत पड़ी हुई थी। परिजनों को सूचना दी गई तो पता चला कि शांति बाई और उसके पति खजांची बर्मन का विवाद रात में हुआ था इसके बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान लिए

शराब का आदी था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब का आदी है इसलिए उसके घर में रोजाना झगड़ाहोता था। बुधवार की रात भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ काफी देर पति-पत्नी में विवाद होता रहा है। कुछ देर बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी को मुंह और सीने में लाठियां बरसाना शुरू कर दिया जिसकी वजह से महिला की ैमौत हो गई।

झगड़ा के कारण मां-बाप के साथ् नहीं रहते बेटे
बताया जा रहा है कि आरोपी खजांची बर्मन की हरकतों के कारण उसके 4 बेटे साथ में नहीं रहते हैं। पहले सभी साथ में रहते थे परंतु खजांची रोजाना शराब पीकर आता और मारपीट करता था कई बार इसको लेकर बाप-बेटों में झगड़ा हुआ जिसे आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button