जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

बंजारी घाटी में ट्रक पलटा: 1 की मौके पर मौत 5 घायल, एक लापता

नांदेड़ से हल्दी लोड करके आसाम जा रहा था ट्रक

यशभारत, संवाददाता जबलपुर।

बरगी के बंजारी घाट में एक सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए और एक गायब होने की सूचना पुलिस को मिली है। बरगी पुलिस के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 17 एचएच 4420 नांदेड़ से हल्दी लोड करके आसाम जा रहा था। बंजारी के पास ट्रक पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पलटा गया और 100 फीट गहराई में समा गया। हादसे में देवताल रीवा निवासी प्रवीण शुक्ला की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति का पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को मेडिकल में भर्ती कराते हुए जांच शुरू कर दी है।

ट्रक में पहले से सवार थे 3 लोग
ट्रक क्रमांक एमपी 17 एचएच 4420 में चालक रमेश कुमार यादव सिमारिया रीवा निवासी, शैलेंद्र सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी देवताल रीवा और दीपक ट्रक में सवार होकर नांदेड़ से हल्दी लोड करके आसाम जा रहे थे। बताया जा रहा है कि चालक ने सिवनी में परिचित प्रवीण शुक्ला और रामकरण और एक अन्य व्यक्ति को भी ट्रक बैठाया और सभी को आसाम घुमाने ले जा रहा था। बंजारी घाटी के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक सवार में 6 लोगों में से प्रवीण शुक्ला की मौके पर मौत हो गई जबकि व्यक्ति का पता नहीं चला है।


तेज रफ्तार में था ट्रक
बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। पुलिस का कहना है कि ट्रक की रफ्तार बहुत थी इसलिए ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। पुलिस जांच में जुटी है कि ट्रक चालक 7 लोगों के साथ आसाम क्यों? जा रहा था। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

 

17 दिन पहले भी हुआ हादसा
रमनपुर बंजारी घाटी में 17 दिन पहले ट्रक (अढ16 ळव 8559) पलट गया था। हादसे में हेल्पर अजीत सिंह नगर विजयवाड़ा आंध्रप्रदेश निवासी मोचा उर्फ बलगपति मोसे (43) की मौत हो गई थी। जबिक ड्राइवर नरश्वराव पेटा गुंटूर आंध्रप्रदेश निवासी तुलसी बाबू यादव घायल हो गया था। बंजारी घाटी के ऊपर पहुंचे थे, तभी ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button