देश

बंगाल में  देर रात बीजेपी उम्मीदवार पर अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई

 कोलकाता 
उत्तरी बंगाल के मालदा में रविवार देर रात बीजेपी उम्मीदवार पर अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई। गोली लगने के तुरंत बाद गोपाल चंद्र साहा को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। उम्मीदवार गोपाल चंद्र मालदा से चुनाव लड़ रहे हैं। 

स्थानीय बीजेपी नेताओं ने कहा कि रात करीब 9 बजे साहा ने अपना रोड शो पूरा किया और वह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी ऑफिस में बैठे थे। दफ्तर के बाहर भी दर्जनों बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक इंतजार कर रहे थे। मौके पर मौजूद बीजेपी नेता सत्यजीत हलदार ने बताया, 'अचानक से हमने गोली की आवाज सुनी। किसी ने भीड़ में से गोली चलाई और बुलेट साहा की गर्दन के पीछे जाकर लगी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी सर्जरी हुई।'

इस वारदात के बाद बीजेपी की युवा इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एनएच 34 पर प्रदर्शन किया और इस दौरान टायर तक जलाए। इलाके के डीएम और एसपी भी तुरंत अस्पताल पहुंचे। सोमवार यानी आज बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन और बंगाल में पार्टी के सह-प्रभारी सयंतन बसु मालदा जा सकते हैं। 

मालदा जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है।' बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव जारी हैं। राज्य की 294 विधानसभा सीटों में से 180 पर चुनाव हो चुका है। राज्य में आखिरी चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा और चुनाव के नतीजे 2 मई को घोषित होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button