जबलपुरमध्य प्रदेश

प्रेम के आगे नहीं चली दुनिया वालों की: प्रेमी जोड़े ने कमर में चुनरी बांधकर दे दी जान

डुडी खितौला स्टेशन के पास हादसा

जबलपुर यश भारत। कहते है प्यार जब हद से गुजर जाता है तो उसे दुनिया वालों की फिक्र नहीं रहती है। कुछ ऐसा ही हुआ दो अज्ञात प्रेमी जोड़ों के साथ। जीने-मरने की खसमें खाकर प्यार को परवान चढ़ाया जब यह बात घर वालों तक पहुंची तो सभी ने इस रिश्ते को इंकार कर दिया। अपना रिश्ता पवित्र मानते हुए प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। पूरा मामला खितौला स्टेशन के समीप का है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने कमर में चुनरी बांधकर ट्रेन के सामने आगे आकर जान दे दी।

दुर्घटना में दोनों का सिर धड़ से अलग हो गया दुर्घटना की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को लगी तो कुछ ही देर में दुर्घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई मौजूद लोगों द्वारा दुर्घटना की खबर सबसे पहले स्टेशन मास्टर को दी गई जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई उक्त दुर्घटना की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे लाइन के आसपास पढ़े क्षत-विक्षत दोनों शवों को अपने कब्जे में लेने के बाद प्रारंभिक कार्रवाई के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए दुर्घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।

इस दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डुडी एवं खितौला स्टेशन के बीच 25 वर्षीय अज्ञात युवती एवं 30 वर्षीय अज्ञात युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि यह प्रेमी जोड़ा था इस घटना को अंजाम देने की पूर्व दोनों ने एक दूसरे की कमर में चुनरी बांधी और अप लाइन के बीचो बीच दोनों खड़े हो गए। जहां पर बनारस से चलकर मुंबई जाने वाली गाड़ी संख्या 02168 कटनी की ओर से धड़ धड़ आती हुई आ रही थी

चालक ने जब दोनों को रेलवे लाइन के बीच में खड़ा हुआ देगा तो उसने दोनों को लाइन से दूर होने के लिए गाड़ी का हॉरन बजाया इसके बावजूद भी उक्त जोड़ा रेलवे लाइन से अलग नहीं हुआ और गाड़ी धड़ धड़ आती हुई दोनों के ऊपर से गुजर गई। इस दुर्घटना में जहां दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए वही दोनों के साथ क्षत-विक्षत हालत में रेलवे लाइन के आसपास बिखरे हुए पड़े थे।

मृतक के बदन पर काला फुल पैंट एवं मृतिका पहने थी सूट
इस दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने आगे बताया कि 30 वर्षीय अज्ञात मृतक काले रंग का जींस का फुल पैंट पहने हुए था उसके दाहिने हाथ की कलाई में इंग्लिश में आरजे लिखा हुआ है एवं गले में एक और टैटू बना हुआ है साथ ही दाहिने हाथ में स्टील का चूड़ा पहने हुए हैं वही मृतिका के बाएं हाथ की कलाई में इंग्लिश में लिखा हुआ है।

ट्रेन से कटकर जान देने वाले प्रेमी जोड़ें की हुई पहचान
डुडी व खितौला रेलवे स्टेशन के बीच प्रेमी जोड़ा द्वारा ट्रेन से कटकर जान देने वाले दोनों की पहचान परिजनों द्वारा कर ली गई है इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नया मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय अंजली चौधरी पिता पूरन लाल चौधरी एवं मृतक जय कुमार चौधरी पिता शिव प्रसाद चौधरी के रूप में पहचान हुई है यह दोनों कल शाम को अपने घर से पैदल निकले हुए थे और उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button