खेल

पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाने वाले Anrich Nortje ने कोविड से जीती जंग

नई दिल्ली
कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 से पहले ही होटल के कमरे में 10 दिनों तक क्वारंटाइन में रहने को काफी चुनौतीपूर्ण करार देते हुए दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे ने कहा कि वो रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में दमदार प्रदर्शन कर अपनी लय बरकरार रखना चाहते है.

दक्षिण अफ्रीका के इस गेंदबाज को कोविड-19 की गलत पॉजिटिव रिपोर्ट के कारण अधिक समय तक क्वारंटाइन में रहना पड़ा था. जांच में तीन बार नेगेटिव आने के बाद वह शुक्रवार को टीम के साथ जुड़े गए हैं.

दिल्ली कैपिटल्स से शनिवार को बातचीत में नॉर्टजे ने कहा, ‘मेरे लिए 10 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना काफी मुश्किल था. उससे बाहर निकलना, अभ्यास और गेंदबाजी करना अच्छा रहा. उम्मीद है कि यहां से लय बरकरार रख कर अच्छा कर पाउंगा.’
अच्छे प्रदर्शन की है उम्मीद

नॉर्टजे ने उम्मीद जताई की टीम वानखेड़े स्टेडियम में परिस्थितियों का सर्वश्रेष्ठ तरीके से फायदा उठाकर अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने पंजाब किंग्स का जिक्र करते हुए कहा कि टीम किसी को भी हलके में नहीं ले रही है. नॉर्टजे ने कहा, ‘कोई भी टीम कमजोर नहीं है, हर टीम बहुत प्रतिस्पर्धी है और कोई भी किसी को हरा सकता है. हम किसी को हलके में नहीं ले रहे हैं और उम्मीद है कि अपनी योजना के साथ मैदान पर उतरेंगे.’

नॉर्टजे ने आईपीएल 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. नॉर्टजे ने आईपीएल के पिछले सीजन में 16 मैचों में 22 विकेट लेकर दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाने में काफी हद तक मदद की थी. उन्होंने अपने साथी गेंदबाज कगिसो रबाड़ा के साथ मिलकर सभी टीमों को खूब परेशान किया था. दिल्ली की टीम ने पिछले साल पहली बार आईपीएल फाइनल में जगह बनाई थी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button