जबलपुरमध्य प्रदेशराजनीतिकराज्य

पाटन से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने कहा, चुनाव में हार की जबावदारी क्या टिकट बांटने वाले और चुनाव प्रभारी भी लेंगे?

जबलपुर, यशभारत। दमोह उपचुनाव को लेकर बीजेपी की अंदरूनी कलह खुलकर सामने आने लगी है। पार्टी प्रत्याशी ने जहां हार का ठीकरा जीताने की जिम्मेदारी लेने वालों पर फोड़ कर सरकार और संगठन को सकते में ला दिया है। वहीं संगठन द्वारा मलैया परिवार पर की गई कार्रवाई के बाद जबलपुर के बीजेपी विधायक अजय विश्नोई भी खुलकर सामने आ गए हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने सवाल उठाया है कि चुनाव में हार की जबावदारी क्या टिकट बांटने वाले और चुनाव प्रभारी भी लेंगे?

पाटन से विधायक एवं पूर्व स्वास्थ मंत्री रह चुके अजय विश्नोई समय-समय पर अपनी बात पार्टी फोरम और इससे इतर भी रखते रहे हैं। इस बार भी उन्होंने दमोह उपचुनाव की हार पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी है। उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी का कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन से 17 हजार 28 मतों के भारी अंतर से हुई हार पर उनकी यह प्रतिक्रिया आई है।

टिकट बांटने वाले और चुनाव प्रभारी की तय होनी चाहिए जवाबदारी
बीजेपी विधायक विश्नोई ने कहा कि चुनाव में प्रत्याशी चयन से लेकर प्रचार और रणनीति बनाने वालों की भूमिका होती है। पार्टी ने वहां कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह और गोपाल भार्गव को जवाबदारी सौंपी थी। पार्टी की ओर से 20 मंत्री, 50 विधायक, पांच सांसद सहित सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमान संभाल रखी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button