देश

पश्चिमी रेलवे ने 19 और 20 अप्रैल से चलने वाली ट्रेनें की रद्द

नई दिल्ली,
देश में कोरोना वायरस से लगातार लाखों लोग संक्रमित होते जा रहे हैं. कोरोना की बढ़ती रफ्तार को कम करने के लिए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. इसी बीच कई राज्यों से प्रवासी मजदूरों ने पलायन शुरू कर दिया है. इसे देखते हुए भारतीय रेलवे ने एक अहम फैसला लिया है. यदि आप भी ट्रेन से यात्रा करने की योजना कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. दरअसल, पश्चिमी रेलवे ने 19 से 20 अप्रैल से चलने वाली कई यात्री ट्रेनों को रद्द कर दिया है.

रेलवे की तरफ से ट्वीट कर ये जानकारी साझा की गई है. रेलवे ने लिखा की पश्चिमी रेलवे स्टेशनों पर आने और जाने वाली कुछ स्पेशल ट्रेनों को रद्द कर दिया है. वेरावल अहमदाबाद-वेरावल तथा जामनगर-वडोदरा-जामनगर स्पेशल ट्रेनों को अगली सूचना तक रद्द करने का निर्णय लिया गया है.

ये है रद्द की गई ट्रेनों की सूची
    ट्रेन संख्या 09258 वेरावल-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन 19 अप्रैल, 2021 से रद्द रहेगी.
    ट्रेन संख्या 09257 अहमदाबाद-वेरावल स्पेशल ट्रेन 20 अप्रैल, 2021 से रद्द रहेगी.
    ट्रेन संख्या 02960 जामनगर वडोदरा सुपह फास्ट स्पेशल ट्रेन 19 अप्रैल, 2021 से रद्दे रहेगी.
    ट्रेन संख्या 02959 वडोदरा-जामनगर सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन 19 अप्रैल, 2021 से रद्द रहेगी.

चलाई जाएंगी समर स्पेशल ट्रेन
साथ ही पश्चिमी रेलवे ने कई समर स्पेशल ट्रेने चलाने की भी घोषणा की है. बता दें कि ये ट्रेनें बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के लिए चलाई जा रही हैं. इन स्पेशल ट्रेनों के लिए 20 और 21 अप्रैल से शुरु होगी. ये ट्रेने BDTS से गोरखपुर, BDTS से भगत की कोठी, मुंबई सेंट्रल-मंडुआडीह-दादर और अहमदाबाद-दानापुर (बिहार) के लिए चलाई जाएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button