जबलपुरमध्य प्रदेश

नवविवाहिता दंपती सुसाइड मामला: पिता ने कहा बेटी की हत्या हुई उसने आत्महत्या नहीं की

पंजाब से मृतक बेटी को देखने आए मां-बाप के आंखों से नहीं रूके आंसू

जबलपुर, यशभारत। गोरखपुर क्षेत्र के रामपुर तिराहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पीछे रहने वाली नवविवाहिता की आत्महत्या मामले में पंजाब से जबलपुर पहुंचे पिता-मां और बेटे ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पिता का कहना है कि बेटी ने आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या हुई। रोजाना बेटी से फोन पर बात होती थी तो वह हमेशा शादी में कम दहेज सहित अन्य समस्याएं बताकर रोती थी। दामाद जर्मनी में होने के कारण यहां बेटी की देखरेख करने वाला कोई नहीं था। इधर पुलिस ने पिता के आरोपों पर मामले की जांच शुरू कर दी है।


मां का रो-रो कर बुरा हाल
पंजाब से जबलपुर पहुंचे मृतिका की मां ने जैसी ही अपनी बेटी के शव को देखा तो उसके आंखों से आंसू रूक नहीं है। मां के साथ बेटे-पिता भी अपने आंसू रोक नहीं पाए। पिता सतपाल सिंह का आरोप था कि बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती है उसे इसके लिए उकसाया गया है और यह कदम हत्या की श्रेणी में आता है


4 माह पहले हुई थी शादी
होशियारपुर-पंजाब निवासी नवज्योति मक्कड़ की शादी चार महीने पहले जनवरी 2021 में जबलपुर निवासी सिमरन मक्कड़ (32) से हुई थी। नवज्योति का ससुराल गोरखपुर क्षेत्र के रामपुर तिराहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पीछे है। पति सिमरन जर्मनी में इंजीनियर था। शादी के कुछ समय बाद वह जर्मनी चला गया था। नवज्योति के पिता व भाई सेना में हैं। भाई वर्तमान में महू में तैनात है। नवज्योति के ससुराल में सास-ससुर के अलावा ननद है। ननद का तलाक हो चुका है। 10 दिन पहले ही नवज्योति अपने पिता के घर से ससुराल लौटी थी।


जर्मनी में पति ने की आत्महत्या
गोरखपुर टीआई सारिका पांडे के मुताबिक नवज्योति के मायके वाले जबलपुर आज पहुंचे।मायके वालों के आने के बाद कमरे को एफएसएल की मौजूदगी में खोला गया था। सिमरन के भी सुसाइड की पुष्टि करते हुए बताया कि जर्मनी पुलिस अधिकारी का फोन आया था। वहां से सिमरन के परिजनों को अवगत कराने के लिए कहा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button