जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

नर्सिंग घोटाले एवं पेपर लीक , सीवर लाईन अव्यवस्था :  जिला कांग्रेस ने किया जंगी प्रदर्शन

मैहर । प्रदेश में हुए नर्सिंग घोटाले , पेपर लीक एवं शहर मे स्थापित की जा रही सीवर लाइन से चारो ओर फैली अव्यवस्था और सड़कों की ही दुर्दशा जैसे मामलों के विरोध मे जिला कांग्रेस ने आज विरोध प्रदर्शन कर मध्य प्रदेश सरकार के चिकित्सा मंत्री के इस्तीफे की मांग का ज्ञापन एस डी एम को सौंपा है ।

आज सुबह एसडीएम कार्यालय पहुंच कर जिला अध्यक्ष घर्मेश घई ने नेतृत्व मे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुये नर्सिंग घोटाले एवं पेपर लीक मामले मे सरकार के मंत्री से नैतिकता के आधार पर स्तीफा की मांग की है। एसडीएम के माध्यम से

मध्य प्रदेश के राज्यपाल के नाम से संबोधित ज्ञापन पत्र पर वर्णित लेख को यथार्थ रूप में पढ़कर जिला अध्यक्ष घर्मेश घई ने सुनाया एवं एस डी एम से इस संबंध में यथा स्थिति विरोध प्रदर्शन की समस्त जानकारी महामहिम के समक्ष रखने का अनुरोध किया गया प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष घर्मेश घई ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार राज्य मे परीक्षा और नौकरी माफियाओं तथा रसूखदारों की मिलीभगत से बेरोजगार युवाओं के सांथ हो रही धोखाधड़ी को रोकने मे असफल साबित हुई है।

 

भाजपा के राज में लगातार हो रहे शिक्षा घोटालों से बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। इतना ही नहीं सरकार खुद ही ऐसे मामलों को दबाने और दोशियों को बचाने मे लगी हुई है जिस सीबीआई से वह जांच करा रहे है वह स्वयं भी आपराधिक मामलो मे फंसे हुए हैं किसी और निष्पक्ष एजेंसी से जांच काराई जानी चाहिए साथ ही स्मार्ट सिटी का सपना दिखाने वाली सरकार सिविल लाइन के नाम पर नगर वासियों को तमाम आव्यवस्थाओं में डाल रखा है पूरे शहर की सड़के कीचड़ एवं धूल से सनी हुई है प्रतिदिन मां शारदा के दर्शन हेतु आने वाले हजारों श्रद्धालु एवं शहर के आम नागरिक एवं विद्यार्थियों का आवा गमन क्षतिग्रस्त सड़कों की वजह से अवरुद्ध हो रहा है सड़कों की दुर्दशा से मैहर शहर के नागरिकों का घर से निकलना दूभर हो रहा है तत्काल सभी सड़कों को चलने योग्य बनाया जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी बड़े आंदोलन की राह पर जाएगी नर्सिंग घोटाले एवं पेपर लीक मामलों के खिलाफ तथा युवाओं को न्याय दिलाने कांग्रेस पूरे दम से विरोध करेगी ।

 

कार्यक्रम मे किसान कांग्रेस के पुष्पराज सिंह केशव चोरसिया योगेन्द्र सिंह चूड़ामणि बढौलिया सेवा दल अध्यक्ष अरुण तनय मिश्रा अमजद खान रामभद्र पांडे रावेंद्र सिंह अक्षय कुमार दहिया अनीता शर्मा विनीत सोनी रजनीश शर्मा नसीब खान सुनील कोरी अयोध्या प्रसाद जबरिल खान दिनेश मिश्रा दिलीप दुबे अनिल शुक्ला पार्षद रामू कोल जितेंद्र कुशवाहा युवक कांग्रेस से प्रदेश सचिव शिवम पान्डेय अखिल मिश्रा अखंड प्रताप सिंह दिलीप दुबे मुरली चौरसिया शुभम गुप्ता सहित सैकड़ो लोग विशेष रुप से उपस्थित रहें।

5/5 - (1 vote)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button