जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

नकली इंजेक्शन कांड: मोखा की पत्नी ने तगाड़ी में रखकर जलाया इंजेक्शन स्टाक रजिस्टर

मोखा के गार्डन और लोहिया पुल से मिली एक सैंकड़ा से ज्यादा इंजेक्शन की टूटी शीशियां

जबलपुर, यशभारत। नकली इंजेक्शन मामले में नया खुलासा हुआ है। किस तरह से नकली इंजेक्शन को ठिकाने लगाया है इसकी जानकारी परत दर परत सामने आ रही है।

पुलिस के विश्वसूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा घर के गार्डन और लोहिया पुल से एसआईटी टीम को 100 से ज्यादा ऐसे इंजेक्शनों की शीशिशं बरामद हुुई हैं जो डिस्पोज की गई थी। इधर एसआईटी टीम को अहम सुराग हाथ लगा है। मोखा की पत्नी ने इंजेक्शन स्टॉक रजिस्टार को जलाकर राख कर दिया है। पत्नी ने जिस तगाड़ी में रखकर रजिस्टर जलाया था एसआईटी टीम ने उसे जप्त कर लिया है। इसके साथ ही 3 मोबाइल 2 सोनिया से और 1 मोखा की वाइफ से आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मोखा और बेटे की बंदूकों का लायसेंस होगा निरस्त
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने बताया कि मोखा के बेटे की तालाश जारी है। एसआईटी की टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी है। इसके अलावा मोखा और उसके बेटे के जितने भी हथियार है उनके लायसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

बैंक अकाउंट सीज होंगे
मोखा और उसके परिवार पर एसआईटी का शिकंजा कसता जा रहा है। उसके परिजनों के बैंक अकाउंट, अस्पताल, प्लाट सहित चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा जुटाने में लगी है। एसआईटी इसे सीज कर सकती है। नकली रेमडेसिविर मामले की जांच में जुटी एसआइटी को हर दिन नए प्रमाण मिल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button