जबलपुरमध्य प्रदेश

धैर्य लगन और निरंतर अभ्यास से छात्रों को मिलती है सफलता… विदाई में नम हुई आंखें

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

डिंडोरी । शहपुरा विकासखंड अंतर्गत ग्राम मानिकपुर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में अध्यनरत कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों का विदाई समारोह कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सबसे पहले मां सरस्वती व भारत माता के तैलीय चित्र पर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गयाl

विद्यालय के छात्र-छात्राओं के द्वारा समस्त शिक्षकों को शाल्य श्रीफल भेंट किया गया, जिसमे कक्षा 9वी और 11वीं के छात्रों ने कक्षा 12वीं के छात्र-छात्राओं को चंदन लगाकर व उपहार भेंट कर सम्मानित किए। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक वाईके सोनी के द्वारा बच्चों को आगे बढ़ाने हेतु आशीर्वचन प्रदान किया गया। उन्होंने विद्यार्थियों को उनकी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निरंतर प्रयास, कठिन परिश्रम, स्व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने छात्र छात्राओं को परीक्षा में धैर्य, लगन एवं मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। बोर्ड परीक्षाओं के लिए उनका मार्गदर्शन भी किया।

विद्यालय की समस्त शिक्षकों ने सभी छात्र-छात्राओं को आगामी बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होने एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। आयोजित विदाई समारोह कार्यक्रम में शिक्षक वाई के सोनी, पीएस मरावी, जगत लाल झारिया, माखनलाल झारिया, अमित रजक, किरण पांडे, प्रियंका बडगइयां, सुरेश झारिया,संजीत उसराठे , सचिन अग्रवाल, सर्वेश श्रीवास्तव,सहित छात्र-छात्राएं व शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Rate this post

Related Articles

Back to top button