जबलपुरमध्य प्रदेश

दिलों को लुभा रहा है गुड्डू राजा का अनोखा अंदाज़:  सहज- सरल व्यवहार से भाजपा और विरोधी दल भी दबा रहे हैं दांतों तले उंगलियां

 

सागर/ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी गुड्डू राजा की सहजता और सरलता लोगों के दिलों को लुभा रही है। बहुत ही काम समय में उन्होंने लोगों से सीधी पहुंच बनाते हुए एक आम आदमी की छवि जनमानस में बना ली है।

 

उनकी लोकप्रियता का ग्राफ दिनोदिन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कभी मोटर साईकिल पर तो कभी पैदल ही वे लोगों के बीच पहुंच कर अपनी सरलता की छाप को लगातार छोड़ने का काम कर रहे हैं। जिसे लेकर विरोधी दलों के लोग भी उनकी सराहना करने से पीछे नहीं रह रहे हैं।

पिछले दो दिनों में कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में पहुंचकर आम लोगों से बातचीत करने का दौर चलाया है।

 

गुरुवार की शाम गुड्डू राजा ने पूर्व विधायक सुनील जैन, रामजी दुबे, डॉ संदीप सबलोक, रमाकांत यादव, सुरेंद्र सुहाने, सिंटू कटारे अभिषेक गौर, राहुल चौबे, दुष्यंत बुंदेला, प्रदीप पांडे, रवि सोनी, आदि के साथ तीनबत्ती से कटरा मस्जिद तक चहल कदमी करते हुए आम राहगीरों, फुटपाथ व सड़क के किनारे जमीन पर बैठकर मनहारी का समान, चाय – पान, फल और चाट बेचने वालों तथा बाजार की दुकानों के अंदर तक पहुंच कर लोगों से मुलाकात की। वहीं शुक्रवार को नामांकन रैली की थकान की परवाह किए बिना गुड्डू राजा बुंदेला ने देर रात बड़े बाजार के कुंजड़याई इलाके की चाट चौपाटी व चाय की दुकानों में पहुंच कर चाय की चुस्कियों के बीच लोगों से वर्तमान राजनीति पर खुल कर चर्चा की। उन्होंने सागर की बदहाल स्थिति पर बात करते हुए उन्हें एक मौका देकर सागर की बदहाली को खत्म करने व पूरे बुंदेलखंड की सेवा करने का अवसर लोगों से मांगा। इस बीच वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर कई लोगों के घरों तक भी पहुंचे और उनसे पारिवारिक रिश्तों को कायम करने में सफलता हासिल की।

गुड्डू राजा के इस सहज सरल व्यवहार से वे जहां एकतरफ लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं वहीं भाजपा और विरोधी दलों के लोग उनके इस व्यवहार से दांतों तले उंगलियां को दबाकर उनसे अपनी पार्टी के प्रत्याशी की तुलना कर खुले मन से गुड्डू राजा की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रह पा रहे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button