जबलपुरमध्य प्रदेश

दिन दहाड़े लूट लिए 2.04 लाख रुपए:शराब ठेकेदार के सेल्समैन वसूली कर लौट रहे थे

यशभारत, जबलपुर।  लॉकडाउन में बाइक सवार दो बदमाशों ने शराब ठेकेदार के कलेक्शन एजेंटाें से 2 लाख 4 हजार रुपए लूट लिए। चरगवां-तिलवारा बार्डर पर बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। भागते समय लुटेरे बाइक लेकर गिर गए थे। बावजूद वे पकड़ में नहीं आ पाए। जबकि पीड़ित एजेंटों ने दो राहगीरों की मदद से कुछ दूरी तक उनका पीछा किया था। तिलवारा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार बढ़ैयाखेड़ा चरगवां निवासी छोटू उर्फ छोटेलाल पटेल (32) और उसका फुफेरा भाई अजय पटेल (30) शराब ठेकेदार आशीष शिवहरे के यहां कलेक्शन एजेंट हैं। दोनों बाइक से बुधवार को चरगवां देसी व अंग्रेजी, बिजौरी व बरखेड़ा की शराब दुकान से बिक्री का दो लाख चार हजार रुपए वसूल कर शहर में आशीष शिवहरे के रामपुर आदर्श नगर घर पर जमा करने करने आ रहे थे।

चरगवां-तिलवारा बार्डर पर लूट की वारदात को दिया अंजाम
दोनों वहां से बाइक से जबलपुर आ रहे थे। चरगवां क्षेत्र का सीमा समाप्त कर तिलवारा थाना क्षेत्र की सीमा में 50 मीटर आगे डगरा-हिनौता पुलिया के पास पहुंचे थे। तभी पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश तेजी से आए। दोनों बदमाशों ने रुपए से भरा बैग छोटेलाल से छीन लिया। तेजी से बाइक मोड़कर दोनों भागने लगे कि अचानक उनकी बाइक गिर पड़ी। छोटेलाल व अजय बदमाशों को बाइक सहित गिरा देखकर पकड़ने के लिए मुड़े, लेकिन तब तक दोनों फुर्ती से उठे और बाइक खड़ी कर चरगवां की ओर फरार हो गए।

राहगीर के साथ दूर तक बदमाशों का पीछा किया
वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों का छोटू व अजय पटेल बाइक से पीछा किया। घटना के तुरंत बाद पहुंचे राहगीर सुशील व जानकी महाराज ने भी उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। लूट की खबर मिलते ही तिलवारा और चरगवां पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। छोटू पटेल की शिकायत पर तिलवारा थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button