जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

थाना बिछिया पुलिस द्वारा 3 नाबालिग बालिकाएँ केरल एवं महाराष्ट्र से दस्तयाब ,  पढ़े पूरी खबर…जांच जारी 

मंडला पुलिस द्वारा गुम इंसान एवं नाबालिग बालिका की तलाश करने हेतु अभियान चलाया जा रहा है, इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी निवास आशिफ इकबाल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बिछिया के नेतृत्व में थाना बिछिया में पंजीबद्ध अपराध क्रमांक 152/2024 धारा 363 भादवि एवं 176/2024 धारा 363 के मामले में बालिकाओं को केरल राज्य से तथा अपराध क्रमांक 191/2024 के मामले में नाबालिग बालिका को नागपुर महाराष्ट्र से तलाश करने में सफलता प्राप्त हुई। तीनो मामले में लगातार पुलिस टीम द्वारा नाबालिग बालिकाओं की तलाश की जा रही थी।

 

विवेचना के दौरान प्राप्त जानकारी एवं सायबर सेल से प्राप्त तकनीकी जानकारी के आधार पर टीम गठित कर सहायक उप निरीक्षक धनपाल बिसेन के नेतृत्व में टीम केरल राज्य रवाना किया गया।

 

जहाँ पहुचकर पुलिस टीम द्वारा सायबर की सहायता से केरल के अलग अलग जगहों से दो नाबालिक बालिकाओं को दस्तयाब करने में सफलता प्राप्त हुई। उक्त पुलिस टीम द्वारा थाना बिछिया के नाबालिग बालिका के गुमने के एक अन्य मामले में टीम द्वारा नागपुर में तलाश किया गया। उक्त तीनों बालिकाओं को उनके परिजनों को सकूशल सुपुर्द किया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र धुर्वे, सहायक उप निरीक्षक धनपाल बिसेन, आर. नवीन उइके, मआर इनेश्वर पिछौडे एवं सायबर सेल टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button