जबलपुरमध्य प्रदेश

डुमना में शराबी युवती ने मचाया उत्पात: कार चलाते हुए साइकिल सवार को मारी टक्कर, पुलिस से भी की झड़प

जबलपुर, यशभारत। डुमना में एक शराबी युवती ने जमकर उत्पात मचाया। अपने दोस्तों के साथ कार में डुमना पहुंची युवती ने नशे की हालात में रास्ते से गुजर रहे एक साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। युवती और युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिए जाने के बाद भागने का प्रयास किया परंतु ग्रामीणों ने सभी को पकड़ लिया। इस संबंध में खमरिया पुलिस को सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी उस वक्त हैरान हो गए जब नशेडी युवती और युवक उनसे ही झड़प करने लगी।

खमरिया थानान्तर्ग डुमना क्षेत्र में 21 वर्षीय युवती ने अपने 3 सााथियों के शराब में धुत थी। अपचारी दोस्तो के साथ मिलकर रावविवर शाम रास्ते से जा रहे साइकल सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद युवती व उसके दोस्त मौके से फरार होने की करने लगे कोशिश परंतु कार का टायर पंचर होने के कारण भागने हुए नाकाम। मौके पर पहुँची पुलिस ने चारों को लिया हिरासत लिया।

जहा पुलिस ने बताया कि 100 डायल से सूचना मिली कि एक युवती ने अपनी कार से युवक को टक्कर मारदी है टक्कर लगने से युवक की साइकल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है वही युवक घायल है,,,जहा मौके पर पंहुचने पर घायल युवक को उपचार हेतू अस्पातल पहुचाया गया,,उसी दौरान शराब के नशे में धुत युवती का नाम पता पूछा गया जिसमें युवती  कछपुरा  वही साथ मे 3 अपचारी बालक भी नशे में पाए गए,,वही मौके पर युवती द्वारा जमकर पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की गई ,,जहा महिला पुलिस बल द्वारा युवती व तीनो अपचारी बालक को थाने लाया गया,वही युवती की कार क्रमांक एमपी 20,सीएफ 8248 को जब्त किया गया,,जहा लॉक डॉउन में अपने दोस्तों के साथ पार्टी मानने निकली युवती के ऊपर लॉक डॉउन उलघन व शराब पीकर कार चलाते हुए एक्सीडेंट का मामला दर्ज किया गया।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button