ग्वालियरमध्य प्रदेश

जौरासी घाटी पर मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत

ग्वालियर
लॉकडाउन से परेशान होकर दिल्ली से घर लौट रहे मजदूरों से भरी बस जौरासी घाटी पर पलट गई। हादसे में दो मजदूरों की बस के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि दो दर्जन से ज्यादा घायल हुए है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली में छह दिन का लॉकडाउन लगने की घोषणा के बाद वहां से मजदूरों का पलायन दोबारा शुरू हो गया है। ऐसे में मध्यप्रदेश परिवहन की बस से मजदूर टीकमगढ़, छतरपुर के लिए रवाना हुए थे। आज सुबह से बस जौरासी घाटी के पास से जा रही थी। इतने में बस के चालक को झपकी लगी और गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। बस पलटते हीचीख पुकार मच गई। सवारियां बदहवास होकर चिल्लाने लगे। मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 24 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हंै। उन्हें इलाज के लिए तत्काल जेएएच के ट्रॉमा सेंटर रैफर किया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जौरासी पर हादसे के बाद मजदूर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए बैठे रहे। प्रशासन ने उन्हें आगे की यात्रा के लिए फिलहाल बस मुहैया नहीं कराई गई है । वहीं घटना की इत्तला लगते ही एसपी अमित सांघी दलबल के साथ पहुंच गये। यहां उन्होंने घायलों को अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। बस किन हालात में पलटी उसकी जांच की जा रही है।

इनका कहना
दिल्ली से लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी है। दो लोगों की मौत हुई है। जो लोग घायल हैं उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।
अमित सांघी, एसपी ग्वालियर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button