कटनीमध्य प्रदेश

जीएसटी कलेक्शन में कटनी संभाग ने बनाया रिकॉर्ड

कटनी पहुंचे कर आयुक्त, करदाताओं और व्यापारिक प्रतिनिधियों की मौजूदगी में कार्यशाला

कटनी। लोकेश कुमार लिल्हारे, I.R.S., आयुक्त एवं ब्रह्मानंद प्रसाद, I.R.S., संयुक्त आयुक्त, केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर जबलपूर का जीएसटी कार्यालय कटनी आगमन हुआ | इस दौरान प्रभाग कटनी कार्यालय का निरिक्षण किया गया तथा कटनी के करदाता, चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स, टैक्स बार एसोसिएशन से मिल कर उनकी GST से सम्बंधित जानकारी, स्पष्टीकरण, प्रश्नों व अन्य समस्याओं का उचित निराकरण करने के निर्देश दिए गए। साथ ही आयुक्त महोदय ने बताया कि कटनी संभाग में वित्त वर्ष 2023-24 में रिकॉर्ड तोड़ कर संग्रहण हुआ तथा कटनी प्रभाग की वृद्धि दर भारत की GST वृद्धि दर के अनुरूप रही। इसके लिए आयुक्त Screenshot 20240517 183543 WhatsApp Screenshot 20240517 183525 WhatsApp ने सभी कर दाताओं का धन्यवाद किया ।

कटनी प्रभाग के सहायक आयुक्त, श्री राजेश पुराविया ने कर प्रैक्टिशनर्स, सलाहकारों और कटनी संभाग के विशेषज्ञों को आश्वस्त किया कि वह स्वयं और इस कार्यालय का प्रत्येक अधिकारी किसी भी प्रकार की पूछताछ, स्पष्टीकरण, समस्या और अन्य कारणों के लिए उपलब्ध हैं।

Related Articles
Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button