ग्वालियरमध्य प्रदेश

जिला अस्पताल में 3 घंटे से इलाज नहीं मिलने से नाराज कोविड पेशेंट बैठा धरने पर

भिंड
मध्य प्रदेश भिंड के जिला अस्पताल में कोरोना वार्ड में अव्यवस्थाओं के चलते एक कोरोना मरीज अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गया और जमकर हंगामा किया. धरने पर बैठे कोविड पेशेंट का कहना है कि पिछले 3 घंटे से वह कोरोना वार्ड में परेशान हो रहा है, लेकिन कोई भी डॉक्टर उसका उपचार नहीं कर रहा है. पेशेंट ने बताया कि उसे सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. मजबूरी में उसे धरने पर बैठना पड़ा. जब इसकी जानकारी जिला अस्पताल प्रबंधन को लगी तो हड़कंप मच गया. तुरंत कुछ डॉक्टर मरीज के पास पहुंचे और उसे समझा बुझाकर धरने से उठाकर कोविड वार्ड ले जाया गया.

दरअसल जिला अस्पताल भिंड में कोविड वार्ड में रविवार के दिन एक कोरोना मरीज उपचार के लिए भर्ती हुआ था, लेकिन 3 घंटे तक मरीज को कोई उपचार नहीं दिया गया. मरीज लगातार कोविड वार्ड में डॉक्टरों से उपचार करने का गुहार लगाता रहा. मरीज ने बताया कि उसे सांस लेने में भी काफी तकलीफ हो रही है लेकिन वार्ड में मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई. इससे परेशान कोरोना मरीज जिला अस्पताल परिसर में धूप में जाकर मैदान में बैठ गया और चिल्ला चिल्ला कर अपनी परेशानी लोगों को बताने लगा. वहां मौजूद लोगों ने कोरोना मरीज का वीडियो भी बनाया.

इस बारे में जब सिविल सर्जन डॉ अनिल गोयल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उस मरीज की कोई व्यक्तिगत समस्या रही होगी, जिसके चलते वह कोविड वार्ड से बाहर आ गया. अगर इतनी ही अव्यवस्था अस्पताल में होती तो बाकी मरीज भी कोविड वार्ड से बाहर निकल आते लेकिन ऐसा नहीं हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button