जबलपुरमध्य प्रदेशराजनीतिक

जबलपुर में विधायक ने धरने की दी धमकी: बरगी के क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर नहीं,मर रहे लोग

विधायक संजय यादव सोमवार से देंगे धरना

जबलपुर, यशभारत। बरगी विधायक संजय यादव ने सोमवार से धरने की चेतावनी देते हुए कहा कि बरगी के क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर नहीं है। कोरोना संक्रमण लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में पैर पसार रहा है। इसकी वजह से लोग मर रहे हैं। परंतु शासन-प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। इस विधानसभा को उपेक्षित किया जा रहा है जो बर्दाश्त नहीं होगा। प्रशासन की ढुलमुल रवैये की वजह से सोमवार से छोटी लाइन में अनिश्चित कालीन धरना दिया जाएगा।
विधायक संजय यादव ने आरोप लगाया कि बेलखेड़ा, शहपुरा और सहजपुर में कोरोना की भयावह स्थिति है। इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य केंद्र तो है परंतु डॉक्टर नहीं और इसकी मांग अनेकों बाद प्रशासन से की जा चुकी है परंतु किसी भी जिम्मेदार अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

बेलखेड़ा में 25 से ज्यादा मौतें हो चुकी
विधायक संजय यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि बेलखेड़ा में स्थिति चिंताजनक है। यहां 25 से ज्यादा मौतें कोरोना से हो चुकी है यहीं हाल शहपुरा और सहजपुर का है। इन क्षेत्रों में भी कोरोना से मौतें हो रही है। बीते दिनों मुख्यमंत्री की वर्चुअल बैठक में भी मुद्दा उठाया गया था कि बरगी में स्वास्थ्य केंद्र तो है परंतु डॉक्टर नहीं है इस वजह से लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है। विधायक ने बताया कि कलेक्टर से लेकर अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से समस्याओं से अवगत कराया है परंतु किसी ने भी ध्यान नहीं दिया।

विधायक निधि  देने तैयार हूं
विधायक संजय यादव ने कहा कि बरगी क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर बनाने के लिए विधायक निधि देने तैयार हंंू बाबजूद डॉक्टरों की व्यवस्था और स्टाफ नहीं भेजा जा रहा है बरगी के क्षेत्रों में। बार-बार क्षेत्र की उपेक्षा होने पर धरने देने का निर्णय लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button