जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी:चरित्र संदेह पर पति ने किराएदार और फिर पत्नी को चाकू से गोद डाला

थाने से चंद कदम दूर वारदात

जबलपुर, यशभारत। चरित्र संदेह में एक व्यक्ति ने पहले किराएदार और फिर अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से मार डाला। उसकी तीन छोटी बेटियां हैं। आरोपी ने प्रेम विवाह किया था। ओमती पुलिस ने थाने से चंद कदम दूर दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर सनसनी फैलाने वाले आरोपी को तीन घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया। आरोपी से देर रात तक पूछताछ जारी था।

जानकारी के अनुसार घंटाघर के समीप उड़िया मोहल्ला मार्ग पर नाले के किनारे टपरानुमा मकान में मोहम्मद इब्राहिम पत्नी राबिया और तीन बच्चों के साथ ससुराल में रह रहा था। उसने राबिया (38) से प्रेम विवाह किया था। वह मूलत: दमोह का रहने वाला है, लेकिन कुछ समय से ससुराल में ही रहकर वेल्डिंग का काम करने लगा था। उसी मकान में किराए से शकील (32) भी रह रहा था। वह घोड़ा बग्घी चलाता था।

पत्नी से विवाद के बाद निकला, शकील के पेट व पीठ में चाकू घोंप दिया
मोहम्मद इब्राहिम की सास ने पुलिस को बताया कि किराए से ही उसका घर चलता है। शकील का वहां किराए से रहना इब्राहिम को पसंद नहीं था। वह बेटी राबिया के चरित्र पर संदेह करता था। कई बार इसे लेकर घर में कलह हुई थी। मंगलवार रात 10.30 बजे खाना खाने के दौरान पति-पत्नी विवाद हुआ। इसके बाद मोहम्मद इब्राहिम चाकू लेकर गुस्से में घर से निकला। उस समय शकील अपने घोड़ा बग्घी के पास खड़ा था। तभी उसने चाकू से उसके पेट व पीठ पर वार कर दिया। शकील ने बचने के लिए दौड़ लगा दी।


शोर सुनकर पत्नी निकली तो उसकी छाती में घोंप दिया चाकू
शोर सुनकर इब्राहिम की पत्नी राबिया निकली तो चाकू उसकी छाती में घोंप दिया। राबिया मौके पर ही बेहोश होकर गिर गई। आरोपी इब्राहिम चाकू लहराते हुए भाग निकला। मोहल्ले वालों की मदद से दोनों को विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही टीआई एसपीएस बघेल सहित सीएसपी ओमती, एएसपी सिटी रोहित काशवानी भी एफएसएल टीम के साथ पहुंचे।

तीन घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को दबोचा
पुलिस सूत्रों की मानें तो ओमती पुलिस ने प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीन घंटे के अंदर आरोपी इब्राहिम को दबोच लिया। उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने आरोपी से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद करने की कोशिश में जुटी है। हत्या की वजह प्रेम त्रिकोण के रूप में सामने आया है। इब्राहिम को संदेह था कि उसकी पत्नी का शकील से संबंध हैं। इसी बात को लेकर उनके घर में कई दिनों से विवाद भी हो रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button