जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर में जब थाना प्रभारी ने महिला के सामने जोड़े हाथ

मास्क लगाने के लिए कहना भारी पड़ा टीआई को, एफआईआर दर्ज

यशभारत, जबलपुर। गढ़ा संजीवनी नगर थाना प्रभारी को एक महिला ने जमकर परेशान किया। महिला अपने परिवार के साथ बगैर मास्क लगाए ही घूम रही थी, इस पर थानाप्रभारी की नजर महिला पर पहुंची तो उन्होंने मास्क लगाने की सलाह दी परंतु महिला भड़क गई और मास्क नहीं लगाने की बात कही। ऐसा बोलते हुए महिला ने पुलिस से विवाद शुरू कर दिया, इसके बाद पुलिस ने महिला सहित चार लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है।

संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि कल रात में करीब 9:00 बजे गुलौआ चौक के पास बीडी कंपाउंड गढ़ा निवासी शुभम सोनी नामक महिला अपने परिवार के अन्य सदस्य सुमित सोनी, ममता सोनी एवं पवन सोनी के साथ झुंड बनाकर बिना मास्क लगाए घूम रही थी, रात में करीब 9:00 बजे संजीव नगर टीआई भुमश्वरी चौहान ने महिला शुभम को समझाते हुए मास्क लगाने की नसीहत दी और घर पर रहकर खुद को सुरक्षित रखने की सलाह दी। टीआई की बात सुनकर महिला भड़क गई और विवाद करने लगी,

टीआई ने महिला से हाथ जोड़कर घर जाने का निवेदन किया, तो महिला के हौसले बढ़ गए और उसने विवाद करते हुए टीआई से बोला कि अब तुम हाथ जोड़ो और पैर पड़ो तब भी मैं मास्क नहीं लगाऊंगी। इस दौरान काफी बहसबाजी हुई, जिसके बाद पुलिस ने शुभम सोनी, सुमित पवन एवं ममता के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, आदेश का उल्लंघन करने, आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button