जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर में जब थाना प्रभारी ने लौटाया बारातियों को: 10 की अनुमति पर जा रहे थे 30

ग्वारीघाट थाना प्रभारी की कार्रवाई

जबलपुर, यशभारत। शनिवार-रविवार को संपूर्ण लॉकडाऊन का पालन कराने जब ग्वारीघाट थाना की पुलिस सड़क पर उतरी तो एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल एक दूल्हा अपने 25 से 30 बारातियों के साथ सड़क में चहलकदमी करते हुए नजर आया। पुलिस ने दूल्हा और उसके परिजनों से पूछताछ की तो उसने बताया कि आज उसकी शादी है वह बारात लेकर पास के गांव में जा रहा है। बारात में कोरोना नियमों को दरकिनार ज्यादा लोग शामिल हुए तो ग्वारीघाट थाना प्रभारी उखड़ गए और उन्होंने 10 को छोड़ सभी बारातियों को घर वापस भेज दिया।

बारातियों को घर वापस भेजती पुलिस

अनुमति में 10 बाराती ही जाने का था
ग्वारीघाट थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि बारातियों से शादी की प्रशासनिक अनुमति का कागज देखा तो उसमें 10 लोग ही शामिल होने का आदेश था। इस पर दूल्हा सहित 10 लोगों को बारात में जाने की अनुमति दी गई शेष को घर भेज दिया गया।


यहां-वहां छुपने लगे बाराती
बताया जा रहा है कि ग्वारीघाट पुलिस जब सड़क पर खड़ी होकर पेट्रोलिंग कर रही थी उस वक्त बारात आकाश गंगा होटल के समीप से गुजर रही थी। पुलिस को देखते ही दूल्हा के साथ नजर आ रहे बाराती यहां-वहां छुपने लगे। बारातियों को छुपते देख पुलिस दूल्हा और उसके परिजनों की जमकर खैर खबर ली। कुछ बाराती ऐसे थे दूर जाकर बारात में शामिल होना चाह रहे थे जिस पर पुलिस की नजर गई तो सभी को घर वापस भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button