जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

जबलपुर प्रभारी मंत्री का कोरोना एक्शन प्लान: मरीज के घर तक पहुंचाएंगे दवाएं

लोकल स्तर की क्राइसिस मैनजमेंट ग्रुप मीटिंग रखेंगे, विधायक से लेकर अधिकारी रहेंगे शामिल

यशभारत संवाददाता, जबलपुर। जबलपुर के प्रभारी मंत्री और सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधक मंत्री डॉ.अरविंद भदौरिया का शहर आगमन हुआ। इस दौरान उन्होंने ने कोरोना के एक्शन प्लान के बारे में चर्चा की। पत्रकारों से बात करते हुए सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधक मंत्री डॉ.अरविंद भदौरिया ने कहा कि मरीज के घर तक दवाएं पहुंचाई जाएगी, कोरोना को समाप्त करना है तो सभी को मिलकर निचलेस्तर से प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि लोकल स्तर की क्राइसिस मैनजमेंट ग्रुप मीटिंग रखी जाएगी जिसमें विधायक से लेकर जिलेस्तर के अधिकारी शामिल होंगे। इस बैठकी मॉनीटरिंग विधायक करेंगे। प्रभारी मंत्री ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है उसका सामना किया जाना चाहिए।

मप्र सरकार हर संभव मदद करेंगी
प्रभारी ने कहा कि कोरोना को लेकर जो स्थिति बनी है उसका सामना किया जाएगा। मप्र सरकार लोगों की हर संभव मदद करेगी। कोरोना संक्रमण को समाप्त करने के लिए सरकार के पास कई तरह के प्लान जिसके बारे में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में क्राइसिस मैनजमेंट ग्रुप मीटिंग की रखी गई है। इस मीटिंग में किस जिले में कोरोना को लेकर क्या रणनीति है इस बारे में चर्चा की जाएगी।

किसानों के खातों में राशि ट्रांसफर होगी
प्रभारी मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री ने किसानों को राहत देने की कई घोषणाएं की हैं। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री कल्याण योजना की राशि 1480 करोड़ रुपए 74 लाख किसानों के खाते में 7 मई को ट्रांसफर की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button