Uncategorized

जबलपुर निगमायुक्त ने 300 से अधिक कर्मचारियों को पीपीटी किट बांटे, सदस्यों को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी

जान जोखिम में डालकर काम करने वाले फ्रंट लाइन के कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए

जबलपुर। शासन प्रशासन के निर्देशानुसार नगर निगम द्वारा कोविड 19 की रोकथाम के लिए कई उपाय किये जा रहे हैं।इस संबंध में निगमायुक्त श्री संदीप जी आर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि फील्ड पर अधिकारी कर्मचारी मुस्तैदी से काम कर रहे हैं।इस काम में लगे सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सुरक्षा प्रदान करना भी हमारी जिम्मेदारी है।

जान जोखिम में डालकर काम करने वाले फ्रंट लाइन के कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए

निगमायुक्त श्री संदीप जी आर ने आज 300 से अधिक कर्मचारियों को पीपीटी किट और मास्क बांटे

दवाइयों के वितरण,अंतिम संस्कार के लिए गठित टीम के सदस्यों को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी-निगमायुक्त

निजी अस्पतालों के प्रबंधकों को भी निगम टीम के सदस्यों को समय पर सहयोग करने निगमायुक्त के स्पष्ट निर्देश

इसलिए उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज पीपीटी किट, मास्क और अन्य सुरक्षा से संबंधित सामग्रियों का वितरण किया गया। श्री संदीप जी आर के द्वारा सुबह से ही कोरोनायोद्धाओं को मौके पर जाकर साहस के साथ कार्य करने की प्रेरणा दी जा रही है, वहीं संक्रमित क्षेत्रों को सेनेटाइज कराने, घर घर दवाइयों का वितरण कराने के साथ साथ अन्य सारे उपाय किये जा रहे हैं ।

 

जिससे कोरोना की रफ्तार कम होकर खत्म हो सके।आज इसी कड़ी में निगमायुक्त श्री संदीप जी आर ने निगम के 300 से अधिक कर्मचारियों को जीवन रक्षक मास्क का वितरण किया और सावधानी बरतकर पुनीत कार्यों में मन से लगे रहने का हौसला प्रदान किया। इस अवसर पर टीम के सदस्यों ने निगमायुक्त श्री संदीप जी आर को बताया कि निजी अस्पताल वाले निगम टीम के लोगों को 2-2 घंटे शव के लिए बैठाए रहते हैं, जिससे समय की बर्बादी और काम प्रभावित होता है।इसपर निगमायुक्त श्री जी आर ने तत्काल संज्ञान में लेकर सभी अस्पताल प्रबंधकों को निर्देशित किया कि निगम की टीम को सहयोग करें ।
उल्लेखनीय है कि नगर निगम द्वारा प्रशासक श्री बी चंद्रशेखर एवं निगमायुक्त श्री संदीप जी आर के निर्देशानुसार शहर भर में सेनेटाईजेशन,दवाइयों का छिड़काव, कोरोना को मात देने दवाइयों का घर घर वितरण के अलावा बहुत सारे कार्य कराए जा रहे हैं, जिससे कि आम लोगों में कोरोना से बचने और इससे न घबराने का संदेश भी दिए जा रहे हैं। आज इसी परिपेक्ष्य में अंतिम संस्कार टीम के सदस्यों, सेनेटाइज टीम के कर्मचारियों के अलावा सभी संभागों में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को मास्क और पीपीई किट वितरण किया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य अधिकारी श्री भूपेंद्र सिंह, सहायक स्वास्थ्य अधिकारी श्री अनिल बारी, मुख्य स्वच्छता निरीक्षक श्री प्रितेश मसोडकर, श्रीमती हर्षा पटेल, श्री मनोज रजक, श्री कौण्डिया आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button