जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर के ओमती में अजब-गजब मामला: ग्राहक को दुकान के अंदर बंद करके फरार हुआ दुकानदार

लॉकडाऊन में दुकान खोलना महंगा पड़ा, पुलिस ने घेरकर पकड़ा फिर बाहर निकाला ग्राहक को

यशभारत, संवाददाता, जबलपुर। ओमती थानातंर्गत एक अजब-गजब मामला सामने आया है। सिविक सेंटर स्थित अरोरा इलेक्ट्रिक्लस दुकान में एक ग्राहक की जान उस वक्त हलक में आ गई जब दुकानदार उसे बाहर से बंद करके फरार हो गया, दुकान की बाहर से शटर बंद होने पर ग्राहक काफी देर चिल्लाता रहा है। दरअसल दुकान संचालक ने चोरी-छुपे आधी दुकान खोलकर ग्राहक को अंदर कर सामान देने लगा इसकी जानकारी जब पुलिस को लगी तो वह दुकान को सील करने के लिए थाने से निकली जिसकी जानकारी दुकान संचालक को लग गई इस पर संचालक ने जल्दबाजी करते हुए ग्राहक को दुकान के अंदर ही बंद कर दुकान में ताला लगाकर मौके से फरार हो गया।

दुकान का ताला खोलते हुआ पुलिस कर्मी, इसी दुकान में बंद था ग्राहक

दुकानअंदर से आई आवाजें
दुकान खुलने की सूचना पहुंची पुलिस को अरोरा इलेक्ट्रिक्लस दुकान के अंदर बंद ग्राहक द्वारा आवाज लगाई गई। ग्राहक ने पुलिस को बताया कि कुछ सामान लेने के लिए दुकान आया था जिस पर दुकानदार बाहर से शटर में ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करते हुए दुकान संचालक को सिविक सेंटर से गिरफ्तार किया।


डर गया था इसलिए भाग गया
पुलिस गिरफ्त में आए अरोरा इलेक्ट्रिक्लस दुकान के संचालक ने पुलिस को बताया कि वह डर गया था इसलिए ग्राहक को दुकान के अंदर बंद करके भाग गया था। दुकान संचालक का कहना था कि इतना सब कुछ जल्दबाजी में हुआ कि वह ग्राहक को दुकान से बाहर नहीं निकाल पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button